पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इमरजेंसी की तैयारी:इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिए कंगना रनोट ने शुरू किया प्रिपरेशन, शेयर किए प्रॉस्थेटिक के फोटो

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयललिता की बायोपिक के बाद कंगना रनोट ने इंदिरा गांधी की बायोपिक की तैयारी शुरू कर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इस प्रिपरेशन से जुड़े वीडियो और फोटो शेयर किए। जिसमें वे प्रॉस्थेटिक के लिए रेडी होती दिख रही हैं। उनका बॉडी स्कैन हो रहा है। कंगना यह फिल्म खुद ही डायरेक्ट करेंगी। इसके पहले मणिकर्णिका को भी कंगना डायरेक्ट कर चुकी हैं।

हर किरदार एक नई शुरुआत
फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- हर किरदार एक नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत है। आज हमने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ फिल्म इमरजेंसी इंदिरा की यात्रा शुरू की ताकि लुक सही हो सके। अपने विजन को पर्दे पर जीवंत करने के लिए कई अद्भुत कलाकार एक साथ आ रहे हैं। मणिकर्णिका प्रोडक्शन की यह बहुत ही खास फिल्म होगी।

एक बायोपिक बनकर तैयार
तमिलनाडु की सीएम रहीं जे जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि हमारी योजना इस साल अगस्त में और केवल सिनेमा हॉल में ही फिल्म रिलीज करने की है। 'थलाइवी' के अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' में भी नजर आएंगी। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में होगें।

मेकर्स इस फिल्म को 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, कंगना के पास 'तेजस' भी है, जिसमें वो एक एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...