आर्यन खान ड्रग्स केस:कंगना रनोट ने अपने पोस्ट के जरिए शाहरुख खान पर साधा निशाना, बताया कि कैसे जैकी चैन ने अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद माफी मांगी थी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट हाल ही में आर्यन खान मामले पर अपनी बेबाक कमेंट्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक शाहरुख खान की तरफ इशारा करते हुए फोटो शेयर की, जिसमें जैकी चैन अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में एक तरफ जैकी चैन और उनके बेटे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे को पुलिस लिए जा रही है।

कंगना ने अपने पोस्ट से किया शाहरुख खान की तरफ इशारा

फोटो में लिखा था, "जैकी चैन ने आधिकारिक तौर पर माफी मांगी जब उनके बेटे को 2014 में ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था! उन्होंने कहा, 'मुझे बेटे की हरकत पर शर्म आती है, यह मेरी नाकामी है और मैं उसकी रक्षा के लिए हस्तक्षेप नहीं करूंगा' और इसके बाद उनके बेटे को 6 महीने की जेल हुई।" कंगना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "बस कह रहीं हूं।"

कंगना ने किया था पहले भी इस मामले पर कमेंट

कंगना ने इससे पहले भी, चल रहे ड्रग्स मामले पर एक लंबा नोट लिखा था, जब ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आर्यन खान को अपना सपोर्ट दिया था। अभिनेत्री ने लिखा था, "अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं। हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें इन्हें गौरावान्वित नहीं करना चाहिए। मुझे यकीन है कि ये उसे एक नजरिया देगा और उसे उसके एक्शन के परिणाम का एहसास दिलाएगा। उम्मीद है कि ये उसे विकसित और बड़ा बना सकता है। ये सही है कि हमें किसी के बारे में गॉसिप नहीं करनी चाहिए जब वो परेशानी में हो लेकिन ये अपराधिक है कि हम उसे ये महसूस करवाएं कि जो उसने किया वो गलत नहीं था।"

पार्टी के तीन दिन पहले NCB को मिली थी सूचना

NCB द्वारा की गई छापेमारी में हशीश, एमडी, कोकीन की भारी मात्रा पाई गई थी। तीन दिन पहले NCB को इस ड्रग्स पार्टी की सूचना मिली थी। यह पता चला था कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपए से लेकर लाखों रुपए तक वसूले गए थे। इसी सूचना के आधार पर पार्टी में शामिल होने के बहाने NCB के कुछ अधिकारी क्रूज में घुस गए। अंदर का नजारा देखने के बाद इस टीम ने बाहर बैठे अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद NCB टीम ने शनिवार की रात छापेमारी को अंजाम दिया। फिलहाल आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

खबरें और भी हैं...