पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करन जौहर पर कंगना रनोट का तंज:एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- कुछ लोग 'पापा जो' बनकर इंटरव्यू लेते हैं, जो कुंठित कामुकता के बारे में होते हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेपोटिज्म को लेकर करन जौहर पर खुलकर हमलावर रहने वाली कंगना रनोट ने एक बार फिर उन पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने बहाना लिया सिमी ग्रेवाल के चैट शो 'रेंडेजवस विद सिमी ग्रेवाल' का। दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो की तारीफ करते हुए लिखा कि उन्होंने किसी और इंटरव्यू लेने वाले में उनके जैसा ग्रेस नहीं देखा। कंगना ने इसी पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए करन जौहर पर तंज कसा।

कुछ लोग पापा जो बनकर इंटरव्यू लेते हैं: कंगना

कंगना ने सोशल मीडिया यूजर की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "जी हां, सिमी ग्रेवाल ने सेलेब्रिटी के असल सार को पेश किया है। विषय का पूरा स्केच। जया (जयललिता) मां के साथ हुए रेंडेजवस ने मुझे उनके बारे में रिसर्च करने में काफी मदद की। ऐसा ही कुछ 'पापा जो' बनकर इंटरव्यू लेने वालों के बारे में नहीं कहा जा सकता, जिनके इंटरव्यू बुराई, मजाक उड़ाने, गपशप और कुंठित कामुकता के बारे में होते हैं।"

जब करन के शो में ही उन पर साधा था निशाना

करीब चार साल पहले कंगना रनोट ने करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' में शिरकत की थी। वहां उन्होंने करन पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को प्रमोट करने का आरोप लगाया था। कंगना ने कहा था कि अगर वे कभी भी अपनी बायोग्राफी लिखेंगी तो उसमें एक चैप्टर नेपोटिज्म पर होगा, जो करन को डेडिकेट होगा। उसके बाद कंगना कई बार नेपोटिज्म के आरोप में करन को घेर चुकी हैं।

पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी कंगना ने करन को जमकर निशाने पर लिया था। इसके बाद करन ट्रोलिंग से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर सिर्फ 8 अकाउंट छोड़कर (जिनमें उनके प्रोडक्शन हाउस से जुड़े लोगों के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी, महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान शामिल थे) सभी को अनफॉलो कर दिया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें