• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Was Furious For The Withdrawal Of The Agricultural Law On Social Media, Said 'supporting The Wrong Makes You Wrong'

पीएम के फैसले के खिलाफ कंगना:सोशल मीडिया पर हुई कृषि कानून वापस लेने की तारीफ तो भड़कीं कंगना रनोट, बोलीं- 'गलत का साथ देना आपको गलत बनाता है'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को नरेंद्र मोदी ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है। देश का एक बड़ा हिस्सा जहां सरकार के इस फैसले की सराहना कर रहा है वहीं एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस पर नाराजगी जताई है। उनका मानना है कि सरकार गलत का साथ दे रही है।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, यदि धर्म बुराई पर विजय प्राप्त करता है, तो वह उसे बेअसर कर देता है। यदि बुराई, धर्म पर विजय प्राप्त करती है तो वो भी बुराई बन जाती है। गलत का साथ देना आपको भी गलत बना देता है।

बता दें कि ये बात कंगना ने उस ट्वी के जवाब में लिखी थी, जिसमें लिखा गया था, प्रधानमंत्री की मंशा अच्छी है। वह पग का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन जो ताकतें जमीन पर विरोध कर रही थीं, वे इसे अपनी ताकत के सामने आत्मसमर्पण के तौर पर देखेंगी। और इतिहास इस बात को प्रमाणित करता है कि जुझारू लोगों की गलत मांगों को पूरा करना केवल और अधिक आक्रामकता को प्रोत्साहित करता है।

पीएम के फैसले के खिलाफ कंगना रनोट

बीते दिन सरकार का फैसला सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इसे अनुचित बताया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, दुखद, शर्मनाक और पूरी तरह से अनुचित। अगर संसद की जगह सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया है तो ये भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन लोगों को बधाई जो इसे इसी तरह से चाहते थे।

कई सेलेब्स ने जताई खुशी

जहां एक तरफ कंगना सरकार के फैसले से नाखुश नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद, ऋचा चड्ढा, हिमांशी खुराना, अनिल शर्मा, तापसी पन्नू, अमीषा पटेल, दीया मिर्जा जैसे कई सेलेब्स ने इस पर खुशी जताई है।

खबरें और भी हैं...