धाकड़:कंगना रनोट फिल्म में नजर आएंगी 10 अलग-अलग लुक्‍स में, मानव तस्‍करी करने वाले गिरोह से लेंगी पंगा

2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

अगले साल के पहले हाफ तक कंगना रनोट की दो बैक टू बैक एक्‍शन जॉनर की फिल्‍म रिलीज होने के लिए तैयार हैं। वो फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' हैं। 'धाकड़' की शूटिंग जहां वो पूरी कर चुकी हैं, वहीं 'तेजस' की शूटिंग इन दिनों जारी है। साथ ही 10 सितंबर को उनकी जयललिता पर अधारित बायोपिक फिल्म 'थलाईवी' रिलीज हो रही है। फिल्म 'धाकड़' से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस फिल्‍म में वो हार्डकोर एक्‍शन करते नजर आएंगी। फिल्म में वो एजेंट के रोल में हैं। इसका अभी पोस्‍ट प्रोडक्‍शन जारी है। कोशिश है कि 'थलाईवी' के साथ इसका टीजर लॉन्‍च किया जाए। इस पर हालांकि दोनों फिल्‍मों के मेकर्स के बीच बातचीत का दौर जारी है।

फिल्म में 10 अलग-अलग लुक्‍स में नजर आएंगी कंगना

सूत्रों ने 'धाकड़' से जुड़ीं और भी महत्‍वपूर्ण जानकारियां साझा की हैं। उन्‍होंने कहा, "कंगना रनोट इसमें 10 अलग-अलग लुक्‍स में नजर आएंगी। वो इसलिए कि बतौर एजेंट उनका सामना फिल्‍म में मानव तस्‍करी करने वाले गिरोह से है। उनमें सेंध लगाने के लिए कंगना का किरदार कभी तवायफ तो कभी बार डांसर और कभी एजेंट के रूप में नजर आएगा।"

सिनेमैटोग्राफर टेट्सुओ नगाटा ने फिल्म में कैमरा वर्क किया है

मेकर्स ने साथ ही 'एक्‍वामैन' और 'मिशन इंपॉसिबल' के एक्‍शन डिजाइन कर चुकी टीम को फिल्म के लिए हायर किया है। अवॉर्ड विनर जैपनीज सिनेमैटोग्राफर टेट्सुओ नगाटा ने फिल्म में कैमरा वर्क किया है। वह 75 साल के हैं। टेट्सुओ नगाटा जापान के हैं, मगर फ्रांस में बसकर रह गए हैं। वर्ल्‍ड सिनेमा में उनका बड़ा नाम है। पूरी फिल्‍म में चार एक्‍शन डायरेक्‍टर्स के द्वारा स्‍टंट डिजाइन किए गए हैं। इंडिया से परवेज शेख ने भोपाल में पहले शेड्यूल में स्‍टंट डिजाइन किए। बूडापेस्‍ट में 'एवेंजर्स' फेम सीयंगहो की भी सेवाएं ली गईं। सीयंगहो ने इससे पहले फिल्‍म 'वॉर' में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के एक्‍शन सीन्स को कोरियोग्राफ किया था। इसके अलावा बूडापेस्‍ट से लोकल स्‍टंट टीम से जैलो कोसा ने कंगना रनोट के एक्‍शन सीन्स को कोरियोग्राफ किए हैं।

अर्जुन और कंगना फिल्म में एक्‍शन सीन्स करते आएंगे नजर

प्रोड्युसर्स के करीबियों ने यह भी कहा कि बुडापेस्‍ट में उनका शूट करने का फैसला सही साबित हुआ। वहां सूर्यास्‍त भारत में रात के नौ बजने तक होता है। ऐसे में क्रू मेंबर्स को काम करने के लिए ज्‍यादा घंटे मिले। उन्होंने वहां के 100 साल पहले के विशालकाय और ऊंचे महलों, कथीड्रल, संग्रहालयों में एक्‍शन सीक्‍वेंसेज शूट किए। उन ऊंचे महलों, संग्रहालयों की छतों, गुंबदों और सीढियों पर कंगना का अर्जुन रामपाल के साथ हैंड टू हैंड कॉम्‍बैट है। अर्जुन रामपाल ने कंगना को बालों से सीढियों पर घसीटते हुए एक्‍शन सीन फिल्‍माए हैं। अच्‍छी बात यह रही कि वैसा करते हुए किसी को इंजरीज नहीं हुई।