पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खास बातचीत:कोरोना की दूसरी लहर के बीच 'धाकड़' की शूटिंग के लिए 12 जून को हंगरी रवाना होगीं कंगना रनोट, बुडापेस्‍ट में 35 दिनों का होगा शेड्यूल

मुंबई2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

उम्‍मीद थी कि जून महीने से लॉकडाउन टूटेगा और मुंबई समेत देश के बाकी इलाकों में छोटी बड़ी फिल्‍मों की शूटिंग शुरू होंगी। प्रोडक्‍शन हाउसेज और सिने बॉडीज इस बाबत अपने क्रू मेंबर्स को सैकड़ों की तादाद में वैक्‍सीनेट भी करवा रहे थे। ताकि सरकारों की तरफ से अनलॉक की घोषणा होते ही शूटिंग शुरू की जा सकें। फिलहाल महाराष्‍ट्र समेत बाकी ज्यादातर राज्‍यों में ऐसा नहीं हो रहा। ऐसे में अब अब्रॉड जाकर फिल्‍में शूट करने का सि‍लसिला शुरू हो रहा है।

'धाकड़' की शूटिंग के लिए 10 या 12 जून को हंगरी रवाना होगीं कंगना
इसका आगाज कंगना रनोट कर रही हैं। वो 'धाकड़' की शूटिंग के लिए 10 या 12 जून को हंगरी रवाना हो रही हैं। कोरोना की पहली लहर में अक्षय कुमार 'बेलबॉटम' की शूटिंग को ग्‍लासगो गए थे। वहां से पूरी टीम के साथ वो बिना संक्रमित हुए पूरी शूटिंग करके आए थे। अब कंगना के साथ भी ऐसा होने की संभावना जताई जा रही है। कंगना इसी बाबत पूरे परिवार समेत गोल्‍डन टेंपल भी गईं थीं। वहां उन्‍होंने अपनी पूरी फिल्‍म बिना किसी दिक्‍कत के पूरी हो जाए, इसके लिए पूजा अर्चना की थी।

बुडापेस्‍ट में 30 से 35 दिनों का होगा शेड्यूल
'धाकड़' के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने खास बातचीत में कहा, "फिल्‍म के अगले शेड्यूल की प्‍लानिंग हो गई है। हम मोस्‍ट प्रोबेबली हंगरी में शूट करेंगे। वहां की राजधानी बुडापेस्‍ट में हम शूटिंग करेंगे। वहां हमारा 30 से 35 दिनों का शेड्यूल है। थाईलैंड का शेड्यूल तो कैंसिल हो चुका है। अब तो फिल्‍म का अलग ही लुक हो जाएगा। हम वहां की बर्फीली वादियों में शूट करने वाले हैं।"

बुडापेस्‍ट में तीन अहम एक्‍शन सीक्वेंस होंगे शूट
दीपक मुकुट ने आगे बताया, "बुडापेस्‍ट में हम फिल्म के तीन अहम एक्‍शन सीक्वेंस शूट करने वाले हैं। कुछ ग्‍लैमर सीक्वेंस भी फिल्‍माए जाएंगे। हम वहां फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स भी शूट करेंगे। हम हमारे किरदार के बिगनिंग का शूट भी करेंगे। तीन तो बड़े एक्‍शन हैं। कुछ गाने भी वहां फिल्‍माए जाएंगे। कंगना मोस्‍टली 10 या 12 तक के लिए ही वहां पहुंचेंगी। हमारी फिल्‍म का एक्‍शन बड़े लेवेल का है। साउथ कोरियन एक्‍शन डायरेक्‍टर को हायर किया गया है। वे 'टाईगर 3' का एक्‍शन भी देख रहें हैं।"

कंगना ने किरदार के लिए 2 महीने ली ट्रेनिंग
एक्‍शन टीम से क्रू मेंबर्स ने भी कंगना के किरदार के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा, "कंगना इसमें इंडियन स्‍पाई के रोल में हैं। अर्जुन रामपाल पाकिस्‍तानी ISI एजेंट। इसमें टिपिकल टेररिस्ट एंगल नहीं है। उसके बजाय इंडिया से ह्यूमन ट्रैफिकिंग करवाने वाले पाकि‍स्‍तानी सिंडिकेट का भंडाफोड़ दिखाया जाएगा। कंगना ने अपने किरदार के लिए दो महीने साउथ कोरियन एक्‍शन डायरेक्‍टर से ट्रेनिंग भी ली है।"

खबरें और भी हैं...