• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut Will Present Indira Gandhi's Character In 'Emergency' By Linking It With Women's Empowerment, Shooting Will Start From July

अपकमिंग प्रोजेक्ट:'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी के किरदार को महिला सशक्तिकरण से जोड़कर पेश करेंगी कंगना, जुलाई से शुरू होगी शूटिंग

मुंबईएक महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने 'धाकड़' की रिलीज के कुछ दिनों बाद ही अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'इमरजेंसी' की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कंगना से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इसकी शूटिंग जुलाई से शुरू हो जाएगी। फिलहाल, कंगना रनोट ने क्रिएटिव टीम के साथ शुरूआती बैठक की है। कंगना इस फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार को महिला सशक्तिकरण से जोड़कर पेश करेंगी। इस फिल्म को 'पिंक' फेम रितेश शाह लिख रहें हैं। रितेश शाह के साथ एक को-राइटर भी हैं। कंगना इसे खुद डायरेक्ट तो करेंगी। वे इस फिल्म में एक्टिंग के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी।

इमरजेंसी पर बेस्ड है हमारी फिल्म ​​​​​​​
कंगना बताती हैं, "हमने काफी रिसर्च की है। हमने उनके बुक्स के राइट्स भी लिए हैं। इमरजेंसी का जो मुद्दा है, वो तब मीडिया सेंसरिंग में दबा दिया गया था। तो हमारी फिल्म उस पर बेस्ड है। इमरजेंसी का फेज राजनीतिक घटनाक्रम के लिहाज से बेहद एक्साइटिंग माना जाएगा। वह इसलिए कि तब एक महिला प्रधानमंत्री थी, उन्होंने देश को ओपन जेल तो बना दिया था। वक्त के हिसाब से अच्छाई और बुराई का आइडिया भी बदलता है। पर एक चीज तो हम डिनाय नहीं कर सकते कि वो सबसे पावरफुल राजनीतिक हस्ती तो थीं। उस इंसान ने इस धरती पर जन्म लिया और तीन बार पीएम रहीं। वो भी इमरजेंसी के बाद तो वो क्या हस्ती थीं, वह हम दिखाएंगे। उनके पावर के साथ-साथ कैसे तब देश में इमरजेंसी की घटना हुई, वह सब भी हम हमारी फिल्म में देखने को मिलेगा।"

कंगना ने बतौर प्रोड्यूसर चुनौतियां के बारे में बताया​​​​​​​
कंगना रनोट बतौर प्रोड्यूसर अपनी चुनौतियां के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "बतौर प्रोड्यूसर मेरे बैनर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बड़े नाम ने काम किया। वो मेरे बैनर की 'टीकू वेड्स शेरू' फिल्म के मेन लीड हैं। बेशक कई ऐसे बड़े नाम हैं, जिन्हें डर है कि अगर उन्होंने कंगना के साथ काम किया तो कहीं बाकी दूसरे बड़े बैनर उन्हें काम देना बंद न कर दें। मगर नवाज ने पब्लिकली बोला कि कंगना के साथ उनका एक्सपीरिएंस बेहद अच्छा रहा। मुझे नहीं लगता नवाज जितनी हिम्मत और किसी बड़े एक्टर में थी? उनकी जैसी स्टैंडिंग किसी और में नहीं हैं।"

कंगना के करियर की सफलतम फिल्म में से एक 'तनु वेड्स मनु' के अगले पार्ट पर कंगना ने न्यू डेवलपमेंट के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "इस पर तो आनंद एल राय से ही पूछिए। वो इसके डायरेक्टर हैं। बतौर डायरेक्टर हर किसी की एक जर्नी होती है। वो अब आज की तारीख में कहां पर हैं? वो क्या महसूस कर रहें हैं? लिहाजा वो ही डिसाइड कर सकते हैं कि अगले पार्ट पर क्या करना है?"

खबरें और भी हैं...