पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हैप्पी बर्थडे:कंगना रनौट ने 'थलाइवी' के डायरेक्टर ए एल विजय को किया बर्थडे विश, लिखा- मेरे फेवरेट डायरेक्टर और टीम के थलाइवी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनौट ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'थलाइवी' के सेट से बिहाइंड द सीन्स की कुछ कैंडिड फोटोज पोस्ट की और अपने फेवरेट डायरेक्टर ए एल विजय के बर्थडे पर एक खूबसूरत नोट लिखा है। नोट में कंगना ने लिखा, "मेरे सबसे फेवरेट डायरेक्टर और टीम के थलाइवी जिनके साथ मैंने काम किया है, को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।"

'थलाइवी' 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली थी

'थलाइवी' 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। रिलीज में देरी की घोषणा करते हुए, 'थलाइवी' के मेकर्स ने एक स्टेटमेंट में शेयर किया था, "चूंकि फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई है। इसलिए हम चाहेंगे कि यह एक ही दिन सभी भाषाओं में रिलीज हो। लेकिन कोरोना के मामलों में खतरनाक तरीके से हो रही वृद्धि के साथ सावधानियों और लॉकडाउन के बावजूद भले ही हमारी फिल्म 23 अप्रैल की रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन हम सरकार के नियम और शर्तों के प्रति अपना समर्थन देना चाहते हैं। इसलिए हमने 'थलाइवी' को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।"

ए एल विजय ने फिल्म को डायरेक्ट किया है

कंगना इस फिल्म में अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में जयललिता का फिल्म से लेकर राजनीति तक का सफर दिखाया जाएगा। जयललिता के रूप में ढलने के लिए कंगना ने अपना काफी वजन भी बढ़ाया था। फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है जो कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

'धाकड़' में नजर आएंगी कंगना

फिल्म 'थलाइवी' के अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' में भी नजर आएंगी। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में होगें। मेकर्स इस फिल्म को 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज करने की प्लैनिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, कंगना के पास 'तेजस' भी है जिसमें वो एक एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...