पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना के घर शुभ मंगल:कंगना के भाई अक्षत की शादी की रस्में शुरू- पहला फंक्शन हुआ बधाई यानी पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया गया

3 महीने पहले

कंगना रनोट पर एक के बाद एक केस और एफआईआर हो रही हैं। लेकिन इस बीच उनके घर कुछ शुभ घड़ियों ने दस्तक दी है। कंगना के भाई अक्षत की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। जिनका आगाज बधाई से हुआ। कंगना ने इस रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके होने की वजह के बारे में भी बताया।

भाई को लगाई पहली हल्दी
कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बधाई हिमाचल की एक परंपरा है। जो मामा के घर शादी का पहला निमंत्रण भेजकर शुरू होती है। इसके बाद बाकी लोगों को निमंत्रण भेजे जाते हैं। कंगना के भाई अक्षत की शादी नवंबर में है। इस वीडियो में कंगना के घर वाले हिमाचली गीतों के साथ अक्षत को हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं। खुद कंगना भी इस रस्म को बेहद इंजॉय कर रही हैं।

View this post on Instagram

Maasi and Prithu ❤️🥰 My heart beats ❤️🥰

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on Oct 18, 2020 at 2:21am PDT

हाल ही में थलाइवी के कुछ सीन शूट किए
भाई की शादी की रस्में शुरू होने से पहले पिछले दिनों कंगना ने थलाइवी के कुछ हिस्सों की शूटिंग करने हैदराबाद में थीं। थलाइवी के सेट से कुछ फोटो भी कंगना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी अगली फिल्मों तेजस और धाकड़ की ट्रेनिंग भी शुरू की, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आए थे। कंगना पर हाल ही में हिंदू-मुस्लिम में फूट डालने के आरोप में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser