पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना के अफेयर्स:विवादित रही है कंगना रनोट की लव लाइफ, 13 साल बड़े ऋतिक से लेकर 22 साल बड़े आदित्य पंचोली तक के साथ रहा अफेयर

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट इन दिनों अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। दोनों के बीच हुए चार साल पुराने ईमेल विवाद की जांच अब मुंबई क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट करेगी। कंगना एक वक्त अपने से 13 साल बड़े ऋतिक को डेट कर रही थीं, जब वे शादीशुदा थे।

इतना ही नहीं, पत्नी सुजैन से तलाक के बाद ऋतिक ने कंगना से सगाई भी कर ली थी। हालांकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। वैसे, कंगना की लव लाइफ हमेशा चर्चा का विषय रही है। एक नजर डालते हैं कि किन एक्टर्स के साथ उनका अफेयर रहा।

आदित्य पंचोली

कंगना रनोट जब मुंबई में स्ट्रगल कर रही थीं, तब उनका नाम 22 साल बड़े आदित्य पंचोली से जुड़ा। शादीशुदा और दो बच्चों के पिता आदित्य के साथ कंगना को कई जगह खुलेआम स्पॉट किया गया। दरअसल, आदित्य उनके मेंटर की भूमिका में थे। मीडिया रिपोर्ट्स तो इस बात की ओर भी इशारा करती हैं कि आदित्य और कंगना लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं।

फिर कंगना ने आदित्य पर ये आरोप लगाकर उनसे रिश्ता तोड़ लिया था कि वह उनके साथ मारपीट और शारीरिक शोषण करते थे।

अध्ययन सुमन

आदित्य के बाद कंगना का नाम शेखर सुमन के बेटे अध्ययन के साथ जुड़ा। दोनों ने 'राज-2' में साथ काम किया था। दोनों का अफेयर चला। लेकिन एक साल में ब्रेकअप हो गया।

ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कंगना पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि कंगना उनसे मारपीट और गाली-गलौज करती थीं। वहीं, उन्होंने कंगना पर ये भी आरोप लगाए थे कि वह काला जादू करती थीं और उनके खाने में खून तक मिलाती थीं।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा था- ''मैं कंगना को पूरी तरह से भूल चुका हूं। मेरी लाइफ में जो कुछ भी बुरा हुआ उसे भूलकर मैं आगे बढ़ गया हूं। कंगना के साथ मैं अपनी रिलेशनशिप को याद भी नहीं करना चाहता''।

अजय देवगन

अजय देवगन का भी नाम कंगना से जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के सेट पर करीब आए थे। अजय ने 'तेज' और 'रासकल्स' जैसी फिल्मों के लिए कंगना का नाम प्रपोज किया था। दोनों की नजदीकी देख अजय की वाइफ काजोल आगबबूला हो उठीं जिसके बाद अजय ने अपने कदम पीछे खींचे और कंगना से दूरी बना ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें