धाकड़:महेश बाबू के कमेंट पर कंगना रनोट का रिएक्शन, बोलीं- बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है

7 दिन पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महेश बाबू के बयान के बारे में बात की और कहा कि वो सही थे, बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि छोटी-छोटी बात की कंट्रोवर्सी नहीं करनी चाहिए। दरअसल हाल ही में महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता और यहां आकर मैं अपना टाइम वेस्ट नहीं करना चाहता हूं। इस बयान के बाद उनको क्रिटिसाइज किया गया। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने बयान पर एक स्टेटमेंट जारी कर सफाई भी दी थी।

कंगना ने की महेश बाबू के बयान के बारे में बात

कंगना ने कहा, "ये तो उन्होंने सही कहा, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता है। मुझे पता है कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें कई फिल्में ऑफर की हैं और उनकी जनरेशन ने अकेले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को भारत का नंबर 1 इंडस्ट्री बना डाला है। बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा।"

कंगना ने कहा कि छोटी-छोटी बात की कंट्रोवर्सी नहीं करनी चाहिए

कंगना ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हमें हर एक छोटी-छोटी बात की कंट्रोवर्सी नहीं करनी चाहिए। अगर उन्होंने किसी लहजे में यह बात कह भी दी है तो मुझे लगता है कि इसका सेंस बनता है। ऐसे तो हम भी कह सकते हैं कि हॉलीवुड हमें अफोर्ड नहीं कर सकता है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इससे उन्होंने अपने काम और इंडस्ट्री के लिए सम्मान दिखाया है, यही वजह है कि आज वो जिस भी मुकाम पर हैं, उसकी वजह यही है और हम इससे इनकार नहीं कर सकते हैं।"

कंगना ने कहा कि हमें तेलुगू इंडस्ट्री से कुछ सीखना चाहिए

कंगना कहती हैं, "तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को थाली में सजा कुछ भी नहीं मिला है। उन्होंने कुछ सालों में सभी को पीछे छोड़ दिया है, यहां तक ​​कि तमिल इंडस्ट्री को भी। हमें उनसे बहुत कुछ सीखना चाहिए। जहां तक ​​भाषाओं का सवाल है, मैंने इसके बारे में विस्तार से बात की है। मेरा मानना ​​है कि हमारे देश में सभी भाषाएं इक्वली रिस्पेक्टेबल हैं। यह छोटी बात है कि हम एक-दूसरे की भाषाओं का सम्मान करते हैं।"

20 मई को रिलीज होगी कंगना की 'धाकड़'

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

खबरें और भी हैं...