पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्लैशबैक:रंगोली ने शेयर की कंगना की बचपन की फोटो, लिखा- ऐसे तैयार होने पर पापा की खूब डांट पड़ती थी

मुंबई8 महीने पहले

कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर उनकी बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे सीता की भूमिका में नजर आ रही हैं। फोटो कंगना के स्कूल के एक प्ले की है, जो रामायण पर बेस्ड था। रंगोली ने इसे रामानंद सागर की 'रामायण' (1987) से जोड़ते हुए साझा किया है, जिसका पुनः प्रसारण डीडी नेशनल पर हो रहा है। 

13 साल की कंगना को पड़ती थी पापा की डांट 

रंगोली ने कैप्शन में लिखा है, "रामायण को ऑनएयर किया जा रहा है। ऐसे में स्कूल के रामायण प्ले से पेश हैं कंगना रनोट। मेकअप और कॉस्टयूम का डायरेक्शन कंगना ने ही किया था। वह बमुश्किल 13 साल की थीं और इस तरह तैयार होने के लिए पापा खूब चिल्लाते थे। लेकिन उन्होंने कभी परवाह नहीं की।" फोटो में कंगना के साथ उनके एक सहपाठी को हनुमान और एक अन्य लड़की को साध्वी के किरदार में देखा जा सकता है। 

ट्विटर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

ट्विटर यूजर्स को कंगना का सीता वाला लुक खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर का कमेंट है, "उस वक्त कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था कि एक दिन वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी एक्टर्स में से एक होंगी।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "बचपन से ही स्टार।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "अरे ये तो सुपर क्यूट सीता हैं।" 

वहीं, एक यूजर ने रंगोली को टैग करते हुए पूछा, "मुझे लगता है कि हनुमानजी के मास्क के पीछे आप होंगी, क्योंकि मैं सोचता हूं कि कंगना के लिए आप यही हैं संकट मोचक।" लेकिन रंगोली ने इससे इनकार किया और जवाब में लिखा, "हाहाहा...नहीं नहीं...मैं बहुत बड़ी हूं। वह उनकी दोस्त पारुल हैं।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें