पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना रनोट का तंज:किसानों के भारत बंद पर कंगना का तंज, बोलीं- देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा तुम भी मांग लो

4 महीने पहले

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने आज (8 दिसंबर) भारत बंद किया है। इसे लेकर एक्ट्रेस कंगना रनोट ने तंज कसा है। उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर के उस वीडियो को री-पोस्ट किया है, जिसमें सद्गुरु जग्गी वासुदेव विरोध प्रदर्शनों के बारे में बात कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक कविता लिखी है, जिसमें वे ताजा हालात को देखते हुए देशभक्तों को भी अपने लिए देश का एक टुकड़ा मांग लेने की सलाह दे रही हैं।

यह है कंगना रनोट की पोस्ट

वीडियो में सद्गुरु ने क्या कहा

वीडियो में सद्गुरु बता रहे हैं कि प्रदर्शन काफी गंभीर समस्या बन चुके हैं। उनके मुताबिक, जब आप देश के लिए कुछ करना चाहते हैं तो लोग आपको रोकने की कोशिश करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बंद, हड़ताल, सत्याग्रह आजादी से पहले हुई गतिविधियों से आए हैं, जो महात्मा गांधी ने अंग्रेजों के खिलाफ की थीं।

सद्गुरु वीडियो में कह रहे हैं कि अगर कोई राजनेता बनना चाहता है तो उसे सड़क या डैम बनवाने की जरूरत नहीं है। उसे बस अपने 100 प्रशंसकों के साथ हाईवे ब्लॉक करना होता है। दूसरों की जिंदगी में नाक में दम करना होता है। ट्रेन रोककर, सड़क बंद करके, बिजली काटकर और पानी की सप्लाई रोककर लोग नेता बन जाते हैं।

लगातार विरोध कर रहीं कंगना

कंगना रनोट शुरुआत से ही किसान आंदोलन का विरोध कर रही हैं और सरकार के साथ खड़ी हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक विवाद भी पैदा कर दिया था, जिसकी वजह से उनकी आलोचना अब भी जारी है।

दरअसल, कंगना ने 80 साल की किसान प्रदर्शनकारी मोहिंदर कौर को बिना नाम लिए शाहीन बाग प्रोटेस्ट में शामिल हुई बिलकिस बानो बता दिया था और कहा था कि वे 100 रुपए में उपलब्ध हैं। हालांकि, जब उनका दावा फर्जी निकला और उन्हें चारों ओर से घेरा गया तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी मीका सिंह, दिलजीत दोसांझ, गिप्पी ग्रेवाल, जसबीर जस्सी और स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स कंगना को निशाने पर ले चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें