रिलीज पर कन्फ्यूजन:'थलाइवी' अगले महीने OTT पर होगी रिलीज: हालांकि कंगना की टीम ने किया इंकार वहीं मेकर्स को अब भी थिएटर खुलने का इंतजार

2 वर्ष पहलेलेखक: किरण जैन

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' अगले महीने डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। जी हां, सूत्रों की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो इस फिल्म को 23 मई को तीन भाषा - तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज कर सकती है। हालांकि कंगना की टीम इस बात से इंकार कर रही है।

इसलिए प्लान में आया ट्विस्ट
करीबी सूत्र बताते हैं -"फिल्म इसी महीने (अप्रैल) की 23 तारीख को थिएटर में रिलीज होनी थी हालांकि देश के कई राज्यों में लॉकडाउन की वजह से थलाइवी की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई। फिलहाल थिएटर की स्थिति बेहतर होती नजर नहीं आ रही है। हालांकि मेकर्स ने अब भी थिएटर में इस फिल्म को रिलीज करने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। उन्हें उम्मीद है मई महीने में थोड़ी स्थिति सुधरेगी और थिएटर खुल जाएंगे। वे अपनी फिल्म को पहले बड़े स्क्रीन पर लाना चाहते हैं और फिर उसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करेंगे। लेकिन इस प्लान में एक ट्विस्ट भी है। नई प्लानिंग के मुताबिक मेकर्स अब इस फिल्म को अगले महीने डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज कर सकते है।

हालांकि कंगना की टीम 'थलाइवी' के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ की खबर से इंकार कर रही है। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, कंगना की स्पोकपर्सन कहती हैं, "देखिये, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं। हम इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करना चाहते हैं और अभी इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर लाने की कोई चर्चा नहीं हो रही। जैसे ही मेकर्स इसकी रिलीज डेट तय करेंगे वैसे ही हम दर्शकों को बताएंगे।"

45 से 50 करोड़ में हुई है अमेजन से डील
अमेजन ने इस फिल्म के डिजिटल राइट्स मेकर्स की उम्मीद से कम रकम देकर खरीदे हैं। सूत्र के मुताबिक, ये डील 45 से 50 करोड़ में हुई है क्योंकि मेकर्स इसे डिजिटल प्रीमियर की बजाए पहले थिएटर में लाना चाहते थे। यदि वे पहले ही इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लेते तो शायद मेकर्स को कुछ ज्यादा मुनाफा हो पाता।

कंगना ने दी थी फिल्म रिलीज के पोस्टपोन की सूचना
कुछ दिनों पहले कंगना ने अपने एक स्टेटमेंट में थलाइवी की रिलीज को स्थगित करने की सूचना दी थी। जिसमें कहा गया कि फिल्म ‘थलाइवी’ एक बहुभाषी फिल्म है और ये सभी भाषाओं में 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार भी है। लेकिन, मौजूदा हालात को देखते हुए इसे सभी भाषाओं में एक साथ रिलीज करना मुमकिन नहीं है।

जयललिता के किरदार में नजर आएंगी कंगना
कंगना इस फिल्म में अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में जयललिता का फिल्म से लेकर राजनीति तक का सफर दिखाया जाएगा। जयललिता के रूप में ढलने के लिए कंगना ने अपना काफी वजन भी बढ़ाया था। फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है जो कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

खबरें और भी हैं...