पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना V/S BMC:थलाइवी के सेट से कंगना का वीडियो, बोलीं- मेरी जीत लोकतंत्र की जीत, विलेन्स की वजह से ही मैं हीरो बनी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना रनोट के बंगले पर की गई बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) की कार्रवाई को गलत ठहराया है। अवैध निर्माण के खिलाफ जारी किए गए BMC के नोटिस को भी खारिज कर दिया। इसके बाद कंगना ने थलाइवी के शूटिंग सेट से सोशल मीडिया पर एक थैंक्यू वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपनी जीत को लोकतंत्र की जीत बताया।

विलेन्स का शुक्रिया, बिना उनके मैं हीरो नहीं बनती
मुझे एक बहुत अच्छी खबर मिली है कि मेरे बंगले के डिमोलिशन का वर्डिक्ट मेरे फेवर में आया है। मैं हाईकोर्ट की आभारी हूं, जैसा मैंने कहा कि जब भी कोई अकेला इंसान सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और उसकी जीत होती है तो वह लोकतंत्र की जीत होती है। मैं सब दोस्तों की शुक्रगुजार हूं जिनका सपोर्ट मिला। साथ ही उन लोगों की भी जिन्होंने मेरा मजाक बनाया। उनका जो विलेन बने, क्योंकि बिना उनके मैं हीरो नहीं बन सकती थी।

कंगना को मिली हिदायत
कंगना ने BMC से दो करोड़ रुपए हर्जाना मांगा है। इस पर हाईकोर्ट ने नुकसान का पता लगाने के लिए सर्वेयर नियुक्त किया है। उन्हें मार्च 2021 तक रिपोर्ट सौंपनी है। हालांकि 2 महीने से चल रहे इस पूरे घटनाक्रम के लिए हाईकोर्ट ने कंगना को सार्वजनिक बयानों में संयम बरतने की हिदायत दी है।

सुबह की संजय दत्त से मुलाकात
कंगना फिलहाल हैदराबाद में हैं। जहां उनकी मुलाकात संजय दत्त से भी हुई। जिसकी एक फोटो कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। कंगना ने पोस्ट में लिखा- जब मुझे पता चला कि हैदराबाद में हम एक ही होटल में रुके हैं, तो सुबह-सुबह मैं संजू सर से मिलने गई थी ताकि उनकी सेहत के बारे में पता कर सकूं। उनको और ज्यादा सेहतमंद और हैंडसम देखकर सरप्राइज्ड रह गई। हम प्रार्थना करते हैं कि आपको दीर्घायु और अच्छा स्वास्थ्य मिले।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें