कंगना रनोट की डेढ़ साल बाद ट्विटर पर वापसी:बोलीं- यहां दोबारा आकर अच्छा लग रहा है, फैंस ने कहा- सिनेमा की क्वीन वापस आ गई

6 दिन पहले

कंगना रनोट की ट्विटर पर वापसी हो गई है। उनका अकाउंट 2021 में सस्पेंड हो गया था लेकिन अब फिर से उनके अकाउंट को रिस्टोर कर लिया गया है। कंगना ने खुद ट्विट के जरिए इस बात की जानकारी दी। कंगना ने ट्विट करके कहा है कि उन्हें दोबारा इस प्लेटफॉर्म पर आकर अच्छा लग रहा है।

अगले ट्विट में उन्होंने अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी होने की बात कही। गौरतलब है कि मई 2021 में ट्विटर पॉलिसी के उल्लंघन के चलते कंगना की आईडी सस्पेंड हो गई थी। कंगना ने उस वक्त ट्विटर की काफी ज्यादा आलोचना की थी। यहां तक की उन्होंने पीएम मोदी से ट्विटर को बैन करने की भी मांग कर दी थी।

ट्विटर पर वापसी के बाद कंगना के फैंस खुश
वापसी के तुरंत बाद कंगना ने एक के बाद कई ट्विट किए। उन्होंने सबसे पहले अपने फैंस को कमबैक की बात बताई, उसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग खत्म होने की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, 'फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग सफलता पूर्वक खत्म हो गई है।'

20 अक्टूबर को 2023 को थिएटर्स में मिलते हैं। कंगना के ट्विटर वापसी पर उनके फैंस काफी ज्यादा खुशी जाहिर कर रहे हैं। लोग उनका ट्विटर पर फिर से वेलकम कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'भारतीय सिनेमा की क्वीन वापस आ गई।'

ट्विटर पर नफरत फैलाने का लगा था आरोप
कंगना रनोट की ट्विटर आईडी मई 2021 में सस्पेंड हो गई थी। उनके ऊपर आरोप था कि उन्होंने ट्विटर की पॉलिसी का उल्लंघन किया है। उनके बारे में कहा गया था कि उन्होंने अपने ट्विट्स के जरिए नफरत फैलाने का काम किया है। जब एलन मस्क ने ट्विटर की बागडोर संभाली तो ये माना गया कि कंगना की आई़डी जल्द ही रिकवर कर ली जाएगी।

कंगना ने कुछ दिन पहले एलन मस्क की नई सब्सक्रिप्शन पॉलिसी को भी सपोर्ट किया था। कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर लिखा था कि उन्हें ट्विटर सबसे ज्यादा पसंद है क्योंकि वहां से उनको इंटलेक्चुअल चीजें सीखने को मिलती हैं।

इमरजेंसी बनाने के लिए जमीन तक रख दी गिरवी
कंगना अपनी फिल्म इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिका में हैं। कंगना इस फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका' तले बना रही हैं।

हाल ही में उन्होंने इसके बारे में बात करते हुए कहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी जमीन तक गिरवी रख दी है, साथ ही फिल्म की शूटिंग के समय उन्हें डेंगू हो गया था। उसके बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखा।

खबरें और भी हैं...