पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangna Ranaut, Happy To See Bhumi Poojan For The Grand Ram Mandir, Showed The Journey To Ayodhya Says, 'which Has Not Happened In 500 Years, This Year Is Done'

अयोध्या में भूमिपूजन:भव्य राम मंदिर के लिए भूमिपूजन होते देख खुश कंगना रनोट, अयोध्या का सफर दिखाते हुए लिखा, 'जो 500 सालों में नहीं हुआ इस साल हो गया'

एक महीने पहले

कई सालों के विवाद और इंतजार के बाद आखिरकार कई देशवासियों का इंतजार अब खत्म हो चुका है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर का भूमिपूजन किया जिससे तमाम लोगों समेत बॉलीवुड सेलेब्स भी बेहद खुश हैं। जहां कुछ लोग इसे दीवाली बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक तस्वीर के जरिए मंदिर के 500 सालों की जर्नी दर्शाई है।

राम मंदिर के लिए हुए भूमिपूजन से पहले कंगना रनोट की टीम द्वारा एक ट्विटर यूजर की पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें एक तरफ टेंट में बने पुराने मंदिर और दूसरी तरफ भव्य मंदिर के दर्शन करवाए गए हैं। इसे शेयर करते हुए लिखा गया, 'दो तस्वीरें 500 साल का सफर दिखाती हैं। प्यार, विश्वास और आस्था की यात्रा, राख से उठकर प्रतिष्ठित प्रतीक की महिमा तक की यात्रा। जय श्री राम'।

आगे कंगना की टीम द्वारा लिखा गया है, 'श्री राम ने दूसरों के लिए खुदका बलिदान देकर ऊंचे मानकों की स्थापना की है। केवल नश्वर शरीर मरता है गुण नहीं। आज भारत राम राज्य की पुनः स्थापना कर रहा है सबसे महिमापूर्ण सभ्यता का निर्माण जहां राम सिर्फ राजा नहीं बल्कि हाथ जोड़कर जिंदगी जीने का एक तरीका हैं'।

आज की ऐतिहासिक तारीख में कंगना की टीम द्वारा उनकी खुशी जाहिर की गई है। लगातार आते पोस्ट के साथ कंगना ने राम मंदिर के भूमिपूजन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जो 500 सालों में नहीं हुआ वो इस साल हो गया। ये सिर्फ आज की तस्वीर नहीं बल्कि कई शताब्दियों का क्षण है। जय श्री राम। राम मंदिर आयोध्या'।

कंगना रनोट के अलावा लता मंगेश्कर, अरुण गोविल, अनुपम खेर, शेखर कपूर, दीपिका चिखलिया, हिमांश कोहली और विंदू दारा सिंह समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर आयोध्या में धूमधाम से भूमिपूजन होने पर अपनी खुशी जाहिर की है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 170 खास मेहमान शामिल हुए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें