• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kanika Kapoor Has Not Been Able To Meet Her Children For Many Days, Quarantine Singer Remembers Children Sharing The Picture At Home

लॉकडाउन मे दूरियां:कई दिनों से अपने बच्चों से नहीं मिल पाईं हैं कनिका कपूर, घर पर क्वारैंटीन सिंगर ने तस्वीर शेयर करते हुए किया बच्चों को याद

मुंबई3 वर्ष पहले

कनिका कपूर ने मार्च में एक तस्वीर शेयर करते हुए खुदके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी जिसके बाद से ही सिंगर सुर्खियों में आ गई थीं। कई टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका कुछ दिनों पहले कोरोना से जंग जीतकर अपने घर वापस जा चुकी हैं मगर लॉकडाउन के चलते वो अब भी अपने बच्चों से दूर हैं। सिंगर ने हाल ही में अपने बच्चों को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। जहां कनिका अपने पैरेंट्स के साथ लखनऊ में हैं वहीं उनके बच्चे यूके में हैं।

कनिका कपूर ने हाल ही में अपने तीनों बच्चों की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें युवराज, अयाना और समारा का बचपन नजर आ रहा है। इसे शेयर करते हुए सिंगर लिखती हैं, 'मुझे बहुत याद आ रही है'। वहीं एक दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा, 'जो आपके पास है उससे प्यार करो तो वो मिलता है जिसकी आपको जरुरत है'।

यूके में हैं बच्चे: कनिका कपूर ने साल 1997 में एनआरआई राज चंदोक से शादी की थी जिनके साथ उनके तीन बच्चे हैं। साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद से ही उनके बच्चे लंदन में हीं हैं। कनिका लखनऊ में रहती हैं और अकसर बच्चों से मिलने जाती रहती हैं। 

कोरोनावायरस संक्रमित होने पर थीं चर्चा में: कनिका कपूर बच्चों से मिलने लंदन गई हुई थीं जहां से वो 9 मार्च को लौटी थीं। 20 मार्च को कोरोना पॉजिटिव आने से पहले कनिका कई गैदरिंग में शामिल हुई थीं जिसके चलते उन्हें खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी। लगातार 5 बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी छटवी रिपोर्ट नेगेटिव आई। जिसके बाद से ही सिंगर लखनऊ स्थित अपने घर में पैरेंट्स के साथ क्वारैंटीन हैं।

नहीं कर पाईं प्लाजमा डोनेट: बेबी डॉल सिंगर कनिका ने एक पोस्ट के जरिए सभी डॉक्टर्स और नर्स को धन्यवाद करते हुए बताया था कि वो जल्द ही प्लाजमा डोनेट करने वाली हैं। सभी टेस्ट सही होने के बावजूद उनका हीमोग्लोबीन कम है जिसके चलते हुए प्लाजमा डोनेट करने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। 

खबरें और भी हैं...