प्लास्टिक सर्जरी के बाद कन्नड़ एक्ट्रेस की मौत:अभिनेत्री चेतना ने वजन कम कराने के लिए कराई थी सर्जरी, परिवार बोला- लापरवाही हुई

3 महीने पहले
रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सर्जरी की वजह से चेतना के फेफड़ों में फ्लुइड जमा हो रहा था। - Dainik Bhaskar
रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सर्जरी की वजह से चेतना के फेफड़ों में फ्लुइड जमा हो रहा था।

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का बेंगलुरू के एक अस्पताल में निधन हो गया। 21 वर्षीय एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से एडमिट थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक चेतना ने कुछ दिन पहले वजन कम करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। उनकी इस सर्जरी में हुई गलतियों के वजह से उन्हें अगले ही दिन फेफड़ों में परेशानी होने लगी।

माता-पिता को सर्जरी के बारे में नहीं बताया
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सर्जरी के बाद से ही चेतना के शरीर में कुछ कॉम्प्लिकेशंस होने लगे और फिर फेफड़ों में फ्लुइड जमा होने लगा। इसी फ्लुइड और फेफड़ों में परेशानी के कारण चेतना की मौत हो गई। हालांकि चेतना ने अपनी इस सर्जरी के बारे में अपने माता-पिता को कुछ भी नहीं बताया था। वो अपने दोस्तों के साथ अस्पताल गईं और सर्जरी के लिए अस्पताल में एडमिट हो गईं। चेतना के माता-पिता ने उनकी मौत का जिम्मेदार डॉक्टर्स को बताया है।

वहीं चेतना का शव फिलहाल अस्पताल में है। पोस्टमॉर्टम के लिए इसे दूसरे अस्पताल ले जाया जाएगा। वहीं चेतना के परिवार वालों ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ पास के थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

गीता शो से मिली पहचान
चेतना कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। चेतना को टीवी शो गीता और दोरेसनी में उनकी एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने और भी कई सीरियल्स में काम किया है। चेतना की मौत से पूरी कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनकी मौत से उनके परिवार वाले भी गहरे सदमे में हैं।