पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिश्तों के टुकड़े:भाई की हत्या के आरोप में कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे अरेस्ट, फिल्म प्रमोशन करने गई थीं फिर बॉडी के टुकड़े करके हुबली में फेंके

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे को अपने ही भाई के मर्डर के आरोप में हुबली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। पुलिस के अनुसार शनाया ने राकेश काटवे की हत्या कर उसकी लाश के टुकड़े अलग-अलग जगह पर फेंके थे। इस मर्डर में 4 और लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि राकेश का कटा हुआ सिर देवरागुडीहल के जंगल में मिला। जबकि शरीर के बाकी टुकड़े हुबली और गदग रोड पर मिले।

रिपोर्ट्स के मुताबिक धारवाड़ जिला पुलिस ने चार और संदिग्ध आरोपियों की पहचान उजागर की है, जिनमें नियाजअहमद कटिगार (21), तौसीफ चन्नापुर (21), अल्ताफ मुल्ला (24) और अमन गिरानीवाले (19) के रूप में हुई है।

फिल्म प्रमोशन करने गई थी शनाया
राकेश की हत्या उनके ही घर में 9 अप्रैल के दिन हुई। जब शनाया अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने के लिए हुबली गई थी। आरोपियों ने गला दबाकर राकेश की जान ली। नियाज अहमद और बाकियों ने एक दिन बाद लाश के टुकड़े किए और उन्हें शहर के कई इलाकों में फेंक दिया।

गुरुवार को अरेस्ट हुई एक्ट्रेस
शनाया को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बात अगर शनाया के एक्टिंग डेब्यू की करें तो एक्ट्रेस ने राघवंका प्रभु द्वारा निर्देशित 2018 की फिल्म इदम प्रेमम जीवनम से कन्नड़ इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी 2021 की रिलीज़ में ओंदू घंटेया कथे शामिल हैं।