पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कन्नड़ इंडस्ट्री में भी ड्रग्स कंपनी:सिंगर-एक्टर्स को ड्रग सप्लाई के खुलासे के बाद एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को समन, फिल्म मेकर का दावा- इंडस्ट्री के 15 लोग ड्रग्स कारोबार से जुड़े

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रागिनी का परिवार हरियाणा के रेवाड़ी से ताल्लुक रखता है। हालांकि, रागिनी बेंगलुरु में ही जन्मी हैं ।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड सवालों के घेरे में हैं। सेलेब्रिटीज और ड्रग्स के तार जोड़े जा रहे हैं। इस बीच सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के कारोबार का खुलासा किया है। इस संबंध में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए समन भेजा है।

क्राइम ब्रांच ने बताया कि रागिनी को ड्रग्स से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उन्होंने तुरंत आने में असमर्थता जाहिर की थी और सोमवार को आने के लिए कहा था। लेकिन, हमने उनकी मांग ठुकरा दी है और उन्हें शुक्रवार को ही पेश होने के लिए कहा है।

मेरा ड्रग्स से कोई कनेक्शन नहीं- रागिनी

समन जारी होने पर रागिनी ने गुरुवार को कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा- मैं देश का नागरिक होने के नाते अपनी जिम्मेदारियों को समझती हूं। पुलिस की पूछताछ के दौरान सहयोग करना भी मेरा कर्तव्य है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। किसी भी गैरकानूनी गतिविधि में या जिस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है, उससे मेरा कोई कनेक्शन नहीं है। रागिनी का परिवार हरियाणा के रेवाड़ी से ताल्लुक रखता है। हालांकि, रागिनी बेंगलुरु में ही जन्मी हैं उन्होंने 2009 में वीरा मडाकारी से डेब्यू किया था। केम्पे गौडा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों ने उन्हें शोहरत दिलाई है।

तीन लोगों की गिरफ्तारी से हुआ था खुलासा

कन्नड़ इंडस्ट्री और ड्रग्स के मामले में गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने एक और गिरफ्तारी की है। क्राइम ब्रांच ने कहा है कि यह व्यक्ति ड्रग सप्लाई में शामिल था। इंडस्ट्री के लोगों के ड्रग्स लेने का मामला तब सामने आया था, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ दिन पहले तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इस दौरान पूछताछ में पता चला था कि कन्नड़ इंडस्ट्री में एक्टर्स और सिंगर्स को ड्रग्स की सप्लाई की जाती है।

फिल्म मेकर और जर्नलिस्ट इंद्रजीत लंकेश ने दावा किया है कि उन्हें इंडस्ट्री और ड्रग्स के कनेक्शन की जानकारी है। इस सिलसिले में लंकेश को भी क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया है। लंकेश का दावा है कि इंडस्ट्री में कम से कम 15 लोग ड्रग्स के कारोबार से जुड़े हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें