कांतारा अब बस KGF से पीछे:200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार, कन्नड़ इंडस्ट्री की थर्ड हाइएस्ट ग्रोसर

3 महीने पहले

ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा हर दिन एक नए रिकार्ड्स बना रही है। फिल्म के डबिंग वर्जन भी काफी अच्छा परफॉरमेंस दिखा रहे हैं। फिल्म ग्लोबली काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। अब ये फिल्म कन्नड़ इंडस्ट्री की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कमाई के मामले में कांतारा अब सिर्फ केजीएफ पार्ट 1 और केजीएफ पार्ट 2 से ही पीछे है। कांतारा ने रिलीज के 20 ही दिनों में वर्ल्डवाइड 171.41 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया है।

कन्नड़ इंडस्ट्री की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी

कांतारा ने कन्नड़ सिनेमा की बड़ी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इसने विक्रांत रोना, जेम्स और 777 चार्ली जैसी फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया है। अब इसके आगे सिर्फ केजीएफ पार्ट 1 और केजीएफ पार्ट 2 ही है। अगर इसकी कमाई की रफ्तार ऐसे ही चलती रही तो हो सकता है आने वाले दिनों में ये केजीएफ चैप्टर 1 के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकार्ड्स भी तोड़ सकती है। केजीएफ चैप्टर 1 ने 240 करोड़ रुपए का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।

अन्य भाषाओं में भी की अच्छी कमाई

कन्नड़ भाषा में फिल्म के जबरदस्त प्रदर्शन को देखकर फिल्म के मेकर्स ने इसे अन्य भाषाओं में रिलीज किया जिसका रिजल्ट काफी शानदार रहा। सिर्फ हिंदी लैंग्वेज में फिल्म ने 4 दिनों में 10 करोड़ की कमाई की हैा हिंदी के अलावा फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया है। अब अनुमान है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने हो जाएगी।

IMDb पर बेस्ट रेटिंग वाली इंडियन फिल्म

ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनी कांतारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने क्रिटिक्स के साथ साथ फिल्ममेकर्स की नींद उड़ा दी है। छोटे बजट के बावजूद फिल्म ने इतना बड़ा बिजनेस कर सबको चौंका दिया है। हाल में ही फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि इस फिल्म को देखकर कई बड़े फिल्ममेकर्स की रात की नींद उड़ जाएगी।इसके अलावा फिल्म को IMDb पर बेस्ट रेटिंग भी मिली है। कांतारा ने IMDb पर 9.4 की रेटिंग हासिल कर बेस्ट इंडियन फिल्म बनने का रिकार्ड बना दिया है।

खबरें और भी हैं...