पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कपिल की प्रेम कहानी:कम फिल्मी नहीं कपिल शर्मा की लव लाइफ, कभी कॉमेडियन को अपना दामाद नहीं बनाना चाहते थे गिन्नी के पिता

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही दोबारा पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कपिल ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की पुष्टि की है। कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कपिल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प और किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

कपिल को जब गिन्नी से प्यार हुआ था तब उनकी मां बेटे का रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गई थीं, लेकिन गिन्नी की पिता ने मना कर दिया था। इसके बाद कपिल के हालात कुछ ऐसे बने कि उन्होंने भी गिन्नी से रिश्ता तोड़ दिया। लेकिन कहते है ना प्यार करने वालों की कभी हार नहीं होती तो यहां भी ऐसा ही हुआ। कपिल ने नाम, काम और फेम कमाया तो उन्हें उनका प्यार मिल ही गया। कपिल के बर्थडे पर उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं...

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

- कपिल और गिन्नी ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए पहली बार अपनी लव लाइफ के बारे में बताया था। कपिल ने बताया था- 'मैंने एचएमवी कॉलेज जालंधर से पढ़ाई की है। मैं स्कॉलरशिप होल्डर था और थिएटर में नेशनल विनर था। बात 2005 की है जब मैं आईपीजे कॉलेज में पढ़ रहा था तो पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करता था। मैं स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज गया। गिन्नी भी ऑडिशन देने आईं और यहीं हमारी पहली मुलाकात हुई थी'।

- कपिल ने बताया था - 'उस वक्त गिन्नी 19 और मैं 24 साल का था। लड़कियों के ऑडिशन लेने के दौरान मैं गिन्नी से काफी इम्प्रेस हुआ। मैंने उसे ही लड़कियों के ऑडिशन लेने को कह दिया। जब हमने रिहर्सल शुरू की तो वो मेरे लिए खाना लेकर आने लगी। मुझे लगा कि ये सब वो मुझे रिस्पेक्ट देने के लिए कर रही हैं'।

- गिन्नी ने बताया था- 'कपिल को देखते ही मैं उन्हें लाइक करने लगी थी। और इसीलिए मैं उनके लिए खाना लेकर आती थी'। कपिल ने बताया था- 'एक दोस्त ने बताया कि गिन्नी तुझे लाइक करती हैं लेकिन मुझे यकीन नहीं हुआ। एक दिन मैंने खुद ही गिन्नी से पूछा - क्या तुम मुझे लाइक करतीं हो और उसने कहा हां'।

खुद तोड़ा था रिश्ता

कपिल ने बताया था- 'गिन्नी मुझसे काफी इम्प्रेस थी क्योंकि उसने मुझे बहुत कम उम्र में काम करते देखा था। और हमारे बीच काफी अच्छी ट्यूनिंग बैठ गई थी। फिर मैं मुंबई आ गया लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन देने के लिए। लेकिन मैं रिजेक्ट कर दिया गया। मैंने फोनकर गिन्नी को कहा मुझे कभी कॉल मत करना। मैंने दोस्ती तोड़ दी क्योंकि इस दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं था। वो फाइनेंशियली मुझसे ज्यादा अच्छे घर से थी। और हमारी कास्ट भी अलग थी। मैंने दोबारा लॉफ्टर चैलेंज के लिए ऑडिशन दिया और मैं सिलेक्ट हो गया। गिन्नी ने मुझे फोन करके बधाई दी।

कर दिया प्रपोजल रिजेक्ट

कपिल ने बताया था- जब मैंने कमाना शुरू किया तो मेरी मां शादी का प्रपोजल लेकर गिन्नी के पापा के पास गई। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया और ये अपनी एमबीए की पढ़ाई में।

- फिर मैं मुंबई में सेटल हो गया और मेरी लाइफ में काफी बदलाव आए। फिर मुझे अहसास हुआ कि इतना कुछ हुआ है लेकिन इसने मुझे कभी डिस्टर्ब नहीं किया। इतना पैशेंस किसी में नहीं देखा मैंने। जब लाइफ में गड़बड़ चल रही थी उसी वक्त मैंने तय किया कि यही शादी करने का सही वक्त है।

- गिन्नी ने बताया था- कपिल बहुत ही केयरिंग पर्सन है। इसके जैसा दूसरा कोई नहीं है और इससे बेहतर मुझे कोई मिल भी नहीं सकता। यदि वो अपनी मां और बहन को प्यार करते हैं तो अपनी पार्टनर को तो प्यार करेंगे ही। कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें