कपिल शर्मा ने फैंस को दिया अपनी सक्सेस का क्रेडिट:बोले- आज मैं जो भी हूं अपनी ऑडियंस की वजह से हूं

5 महीने पहले

'द कपिल शर्मा शो' नए सीजन के साथ टीवी पर लौट आया है। इसका पहला एपिसोड 10 सितंबर को टेलीकास्ट हुआ, जिसमें कटपुतली की टीम अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता गेस्ट के रूप में नजर आए। कपिल ने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी सफलता का श्रेय वह पूरी तरह से अपने फैंस को देते हैं। साथ ही कपिल ने बताया कि वो नए सीजन में अपनी ऑडियंस को हंसाने के लिए क्या नया करेंगे।

ऑडियंस की वजह से सक्सेसफुल हैं कपिल
कपिल ने मीडिया इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा, "मैं आज जो कुछ भी हूं, उसका पूरा क्रेडिट मैं अपनी ऑडियंस को देता हूं, जिन्होंने मुझे इतने सालों में हमेशा सपोर्ट किया। मुझे अपनी ऑडियंस को हंसाने में बहुत मजा आता है। जितने वक्त भी मैं इस शो से दूर था, उस वक्त में मैंने बहुत सोचा कि मैं अपनी ऑडियंस के लिए क्या नई चीजें ला सकता हूं।"

नए सीजन को फैंस ने बताया बोरिंग
कपिल ने आगे कहा, "मैं बस इतना कह सकता हूं कि इस नए सीजन में ऑडियंस को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा और मनोरंजन का पूरा तड़का होगा।" बता दें, कल रात इस सीजन का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ, जिसे देखने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन जाहिर किया है। कुछ लोगों ने इस सीजन को मनोरंजन से भरपूर बताया, वहीं कुछ यूजर्स ने इसको बोरिंग बताते हुए कंटेंट और कास्ट को बेकार बताया है।

2016 में की थी कॉमेडी शो की शुरुआत
कपिल शर्मा ने अपने शो की शुरुआत 2016 में की थी। 23 अप्रैल 2016 को शो का पहला सीजन आया था। शो की शुरुआत में होस्ट कपिल शर्मा और उनकी टीम में कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अली असगर शामिल थे। अब इस नए सीजन में सृष्टि रोडे, गौरव दूबे, श्रीकांत मस्की और सिद्धार्थ सागर जैसे कॉमेडियन नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...