पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेलेब्स और पैपराजी:कपिल शर्मा ने एयरपोर्ट पर की फोटोग्राफर्स से बदतमीजी, संजय दत्त, सलमान समेत ये सेलेब्स भी ले चुके हैं पैपराजी से पंगा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

22 फरवरी को कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। यहां कपिल को देखकर हर कोई हैरान था क्योंकि कॉमेडियन व्हीलचेयर पर थे। जब पैपराजी ने कपिल को कैमरों में कैद करना चाहा तो उन्होंने सबसे बदतमीजी कर दी। पहले तो कॉमेडियन ने हाथों से सबको साइड देने का इशारा किया लेकिन जब भीड़ कायम रही तो उन्होंने गुस्से में आकर पैपराजी को उल्लू के पट्ठे कह दिया। उनके इस स्टेटमेंट से कई कैमरामैन को नाराजगी भी हुई। ये पहली बार नहीं है जब कपिल या किसी सेलेब्स ने पैप से बदतमीजी की है। इससे पहले भी कई सेलेब्स इनके साथ रूखा व्यव्हार करते और लड़ते नजर आ चुके हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

पुलकित सम्राट

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट मीडिया के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ चुके हैं। ये मामला तब का है जब एक्टर अपनी पहली पत्नी श्वेता रोहिरा से तलाक लेने के सिलसिले में फैमिली कोर्ट पहुंचे थे। इस बारे में पुलकित ने इंटरव्यू में कहा कि वो फोटोग्राफर काफी देर से उनसे और उनके अंकल से बुरी तरह पेश आ रहा था। बाद में फोटोग्राफर ने उनके अंकल को धक्का दिया था जिससे पुलकित अपना आपा खो बैठे थे। एक्टर ने बताया कि उन्होंने पहले ही फोटोग्राफर्स को कई तस्वीरें क्लिक करने का मौका दिया लेकिन एक फोटोग्राफर उन्हें फॉलो करने लगा और धक्का देने लगा।

पार्थ समथान

कोरोना महामारी के दौरान पार्थ ने कुछ पैपराजी को उनकी तस्वीरें क्लिक करने पर जमकर फटकार लगाई थी। मास्क पहने हुए पार्थ अपने घर के पास से शॉपिंग कर लौट रहे थे। उनके दोनों हाथ सामान से भरे थे कि तभी एक फोटोग्राफर ने उनसे पोज करने को कहा। ये सुनकर पार्थ नाराज हो गए। पार्थ ने डांटते हुए कहा कि आप फिर शुरू हो गए। आपकी तो मैं लगाऊंगा। ऐसा कहते हुए पार्थ की वीडियो खूब वायरल हो गई थी।

सलमान खान

सलमान खान के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ है। कई बार सलमान सरेआम अपना गुस्सा भी जाहिर कर चुके हैं। ऐसा ही कुछ देखने मिला 2014 में जब सलमान के सिक्योरिटी गार्ड ने मीडिया के साथ बदतमीजी की। जब सलमान ने मीडिया का सपोर्ट नहीं किया तो सभी पैपराजी ने उन्हें बॉयकोट करने का फैसला किया। जब ये न्यूज सामने आई तो सलमान ने उल्टा पैप का मजाक उड़ाते हुए लिखा, इसे कहते हैं फैसला, फोटोग्राफर्स अपना काम खोने वाले हैं इसके बावजूद उन्हें मेरी तस्वीरें क्लिन नहीं करनी। मैं उनके लिए खुश हूं। मैं उनकी इज्जत करूंगा अगर वो इस फैसले पर कायम रहेंगे तो। हालांकि हर कोई इस बात से वाकिफ है कि सलमान के पीछे अब भी पैपराजी की भीड़ रहती है।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर को कई बार मीडिया के सदस्यों को फटकार लगाते देखा जा चुका है। एक बार ऋषि एकता कपूर के घर हुई दीवाली पार्टी में पहुंचे थे। यहां जब गेट के पास पैपराजी ने उनके घर पहुंचने वाले मेहमानों की तस्वीरें लेनी चाही लेकिन उनके हल्ले से परेशान होकर ऋषि ने सबको फटकार लगा दी। एक्टर ने चिल्लाते हुए कहा कि हल्ला मत करो। ये किसी का घर है। फोटो लेनी है तो शांति से लो और मर्यादा रखो।

आलिया भट्ट

गांधी जयंती के मौके पर आलिया भट्ट मुंबई के एक अस्पताल पहुंची थीं। एक्ट्रेस की तस्वीरें लेने के लिए सभी फोटोग्राफर हल्ला करते हुए उनके पीछे जाने लगे। इसपर आलिया ने भड़कते हुए सबसे कहा कि आप लोग ये मत भूलिए की ये अस्पताल है। आप लोग शांत रहिए तभी मैं फोटोज क्लिक करवाऊंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ एक एनजीओ पहुंची थीं। यहां इवेंट करने के लिए की पैपराजी मौजूद थे। जब पैप फोटो लेने के लिए धक्का मुक्की करने लगे तो एक्ट्रेस ने जोरदार आवाज में सबको फटकार लगाई। इस बात से ऐश इतनी इमोशनल हो गईं कि उनकी आंखों में आंसू आ गए।

संजय दत्त

दीवाली के मौके पर संजय दत्त ने डिस्टर्ब कर रहे फोटोग्राफर्स को उनके घर जाकर दीवाली मनाने को कहा। जब एक फोटोग्राफर ने जवाब में कहा कि उनके बॉस ने उन्हें यही काम करने को कहा है तो ये सुनकर संजय सबसे बुरी भाषा में बात करने लगे।

जया बच्चन

जया बच्चन कई बार मीडिया को फटकार लगाती नजर आ चुकी हैं। एक बार जया अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ स्पॉट की गई थीं। जब यहां एक पैप ने ऐश्वर्या राय को मैम की बजाय ऐश कहा तो ये सुनकर जया काफी भड़क गई थीं। उन्होंने सबको डांटते हुए कहा, क्या वो तुम्हारी क्लासमैट है जो तुम उसे ऐश कर रहे हो, उसे मैम कहो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें