वर्ल्ड स्पाइन डे:कपिल शर्मा ने किया खुलासा, बोले- मुझे मेरी इंजरी की वजह से मेरा शो ऑफ एयर करना पड़ा था

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो वर्ल्ड स्पाइन डे के मौके पर अपनी स्पाइन के इश्यू के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने उस समय को याद किया हुए जब उनके स्पाइन की समस्या इतनी बढ़ गई थी कि उन्हें अपने शो, 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करना पड़ा था। साथ ही कपिल ने यह भी कहा कि वो उस समय असहाय महसूस करते थे।

पहली बार 2015 में कपिल को करना पड़ा था इस चीज का सामना

कपिल ने कहा, "यह पहली बार 2015 में हुआ था। मुझे उस वक्त इसके बारे में ज्यादा नहीं पता था, मैं उस वक्त यूएस में था। वहां मैं एक डॉक्टर से मिला और मैं उस समय बहुत दर्द में था। उन्होंने मुझे एपिड्यूरल दिया। मुझे दर्द से राहत तो मिल गई, लेकिन समस्या ज्यों की त्यों वैसी ही रही। मैंने फिर से इस जनवरी में इसका सामना किया।"

कपिल को इस समस्या की वजह से करना पड़ा था अपना शो ऑफ एयर

कपिल ने आगे कहा, "स्पाइन का इश्यू ऐसा है कि हर चीज का मूल यही है। रीढ़ की हड्डी का उदाहरण इसी वजह से दिया जाता है। अगर आपकी रीढ़ की हड्डी में कोई प्रॉब्लम आ जाती है तो सब कुछ बेकार हो जाता है। मेरा शो मुझे ऑफ एयर करना पड़ा था, मेरी इंजरी की वजह से।"

बीमारी की वजह से कपिल का व्यवहार हो गया था चिढ़चिढ़ा

कपिल कहते हैं, "ऐसे में आपका व्यवहार बदल जाता है, आप चिढ़चिढ़े हो जाते हो क्योंकि आप खुद को असहाय महसूस करते हैं। आप बिस्तर से उठ भी नहीं सकते। फिर आपको यह भी बताया जाता है कि आपका लेटे लेटे वजन बढ़ सकता है तो आप लिक्विड डाइट पर आ जाओ...एक तो आदमी वैसे ही दर्द में हो और ऊपर से सैलेड खाने को दे दे तो दर्द डबल हो जाता है। तो ये सब चीजें मैंने झेली हैं।"

खबरें और भी हैं...