पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

द कपिल शर्मा शो:शूटिंग पर वापस लौटने की वजह बताते हुए कपिल बोले, पत्नी ने कहा-काम धंधा करो, सिर खा गए मेरा चार महीने से

3 महीने पहले

कपिल शर्मा शूटिंग पर वापस लौट आए हैं। उन्होंने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग लॉकडाउन के बाद फिर शुरू कर दी है। कपिल शूटिंग पर लौटकर खुश तो हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि कोरोना के खतरे के बीच शूटिंग को लेकर वह पहले कुछ डरे हुए थे लेकिन पत्नी गिन्नी ने उनका हौसला बढ़ाया।

कपिल ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा, गिन्नी ने मुझे शूटिंग करने की सलाह दी। उसी ने तो भेजा कि काम धंधा करो, सिर खा गए मेरा चार महीने से। ईमानदारी से कहूं तो मैं कंफ्यूज था कि काम फिर से शुरू करूं या नहीं लेकिन गिन्नी ने हिम्मत बंधाई। मैं भी उसकी बात मान गया क्योंकि उसे मुझपर भरोसा था। और आज नहीं तो कल काम करना ही है। और अगर कल भी ऐसे ही करना है तो आज क्यों नहीं।

सोनू सूद बने पहले गेस्ट

कपिल ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि लॉकडाउन के बाद शूट हुए पहले एपिसोड के गेस्ट सोनू सूद होंगे जिसकी शूटिंग कर ली गई है। कपिल इसके बाद कुछ कोरोना वॉरियर्स को भी शो में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

लाइव ऑडियंस के बिना की शूटिंग

कपिल ने आगे कहा, मुझे फैन्स के कई मैसेज आए और सभी ने शो को मिस करने की बात कही। मैं खुश हूं कि शूटिंग दोबारा शुरू हो गई। सेट पर अरेंजमेंट्स बहुत ही अच्छे हैं। सैनिटाइजेशन का ध्यान रखा गया है। मेरी वैनिटी वैन में केवल एक स्पॉट बॉय, एक राइटर और डायरेक्टर ही मौजूद रहते हैं। हम स्टेज पर रिहर्सल करते हैं क्योंकि वहां ओपन स्पेस मिलता है और सोशल डिस्टेंसिंग रखने में दिक्कत नहीं आती। इसके बाद हमने अर्चना पूरण सिंह जी के सामने शूटिंग की। कोई ऑडियंस नहीं थी, क्रू के केवल 4-5 लोग ही मौजूद थे। वो अनुभव नया था। हमने लाइव ऑडियंस को बहुत मिस किया लेकिन तब भी मजा आया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें