द कपिल शर्मा शो:आयुष शर्मा ने सुनाया अपनी शादी का एक मजेदार किस्सा, बोले- मैं अपनी ही शादी में आमिर खान के ऊपर गिर गया था

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'द कपिल शर्मा शो' में आयुष शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि वो अपनी शादी में आमिर खान के ऊपर गिर गए थे। आयुष ने नवंबर 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की थी। अपनी शादी की एक मजेदार घटना को याद करते हुए उन्होंने बताया, "बारात में मैं घोड़ी पे जा रहा था, तो जब मैं वेन्यू तक पहुंचा..उसी समय बीच में मुझे अर्पिता का मैसेज आया कि वो अभी तक तैयार नहीं हो पाई है, मैसेज में उसने लिखा था कि 'घोड़ी थोड़ा सा धीमे चलवाओ'। मैसेज पढ़ कर मुझे लगा कि यह सब मेरे हाथ में नहीं है।"

आयुष ने सुनाया आमिर के साथ एक मजेदार किस्सा

आयुष ने इस घटना को याद करते हुए आगे बताया, "जैसे ही मैं वहां पहुंचा, आमिर भाई आए और उन्होंन मुझसे बोला 'आपको मैं घोड़ी से उतारता हूं'। उसी समय मेरी सलवार मेरे पैरों में अटक गई और मैं जाके आमिर भाई के ऊपर ही गिर गया। वो मुझे 'हाय' बोलेने आए थे और मैं उनके ऊपर ही गिर गया। मैं खुद अपनी ही शादी में शर्म के मारे बार बार चेहरा छुपा रहा था।

2014 में हुई थी आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान 2014 में आयुष शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। दोनों के दो बच्चे हैं- बेटा आहिल शर्मा और बेटी आयत शर्मा। सलमान आयुष के साथ फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं। फिल्म में सलमान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। वहीं आयुष शर्मा गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। यह पहली फिल्म है जब सलमान और आयुष एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...