मूसेवाला मर्डर केस:करण ने सिद्धू की हत्या पर जताया गुस्सा, बोले-ये अफगानिस्तान नहीं है, जहां लोग बंदूक उठाकर घूम रहे हैं

2 महीने पहले

28 साल के पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार, यानी 29 मई को हत्या हो गई। इस खबर से फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शॉक में है। वहीं रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के होस्ट करण कुंद्रा से हाल ही में जब पैपराजी ने सिद्धू की हत्या पर उनकी राय मांगी, तो उन्होंने कहा, "ये अफगानिस्तान नहीं है, जहां लोग बंदूक उठाकर घूम रहे हैं।"

करण ने मूसेवाला की हत्या पर जताई नाराजगी

करण ने कहा, "हां यार अच्छा नहीं हुआ। मुझे तो ज्यादा अजीब ये बात लगी कि ऐसे दिन दहाड़े चीजें हो रही हैं और वो भी पंजाब में। ये वो पंजाब है, जो हमें याद था। दुख की बात ये है कि एक मां ने अपना बेटा खो दिया है। सिद्धू की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल दहलाने वाला है।"

मूसेवाला की हत्या से करण हैं काफी सदमे में

करण ने आगे कहा, "पंजाब में ये चीजें दिन दहाड़े हो रही हैं। ऐसे गोलियां चल रही हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये सब क्या हो रहा है। हिंदुस्तान में ऐसे बंदूक देने की इजाजत नहीं है। माफ करना, लेकिन ये अफगानिस्तान नहीं है, जहां आप बंदूक उठाकर या लेकर घूम रहे हैं।"

पोस्टमॉर्टम में डॉक्टर्स को मिले 24 गोलियों के निशान

सिद्धू मूसेवाला अक्सर ही विवादों में घिरे रहते थे। सिद्धू मूसेवाला ने इसी साल कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या के एक दिन पहले उनकी सिक्योरिटी घटा दी गई थी। उनके पास पहले 10 गन मैन थे, लेकिन मान सरकार ने इसकी संख्या कम कर दी थी। कल उनका पोस्टमॉर्टम किया गया, जिसमें डॉक्टरों को गोलियों के 24 निशान मिले। उनके सिर, पैर, छाती और पेट को बुरी तरह से गोलियों से छलनी किया गया था। पंजाब पुलिस ने कनाडा-बेस्ड गोल्डी बरार और लॉरेंस ‌बिश्नोई को सिंगर के मर्डर में शामिल बताया है।

खबरें और भी हैं...