पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन फन:बच्चों की टांग खींच रहे हैं करण जौहर, ले रहे हैं बॉडी शेमिंग और मजाक उड़ाने का बदला

मुंबई8 महीने पहले
साभार- करण जौहर के इंस्टाग्राम अकाउंट से।

लॉकडाउन के चलते करण जौहर लगातार इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों की वीडियोज शेयर कर रहे हैं जिनमें उनका जमकर मजाक उड़ता नजर आ रहा है। अब एक लंबे समय बाद करण ने ऐसी वीडियो शेयर की है जिसमें वो बच्चों की टांग खींचते दिख रहे हैं।

हाल ही में करण जौहर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें करण रूही के हेयरबैंड का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल करण की बेटी रूही ने फ्लॉवर्स वाला हेयरबैंड लगाया है जिसे उनके बेटे यश गार्डन कह रहे हैं। यश की बात सुनकर करण रूही से पूछते हैं, 'रूही क्या आपने अपने बालों में गार्डन पहना हुआ है'। वहीं दूसरी तरफ करण अपनी मां के हेयर क्लैचर का भी मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

My turn to get back! 😂😂 #lockdownwiththejohars

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Apr 12, 2020 at 12:19am PDT

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए करण लिखते हैं, 'ये मेरी बारी है इनसे बदला लेने की। लॉकडाउन विद जोहर्स'। लॉकडाउन के बाद से ही करण जौहर के बच्चे कभी उनके ड्रेसिंग सेंस का तो कभी उनकी बॉडी का मजाक उड़ाते दिख रहे थे ऐसे में करण ने मौका मिलते ही बच्चों की भी जमकर टांग खींची है। करण लगातार बच्चों के वीडियो शेयर कर रहे हैं जिन्हें सेलेब्स समेत फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें