पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सोशल मीडिया पर वापसी:सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो महीने बाद करन जौहर ने की पहली पोस्ट, ट्रोलिंग से परेशान होकर हुए थे इस प्लेटफॉर्म से दूर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करन जौहर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगता रहा है।
  • करन जौहर ने इंस्टाग्राम पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी
  • इससे पहले 14 जून को सुशांत की मौत के बाद लिखी थी पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया से गायब हुए करन जौहर ने दो महीने बाद वापसी कर ली है। शनिवार दोपहर उन्होंने तिरंगे की फोटो साझा की और स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। करन ने कैप्शन में लिखा है, "हमारे महान देश के लिए, जो संस्कृति, विरासत और इतिहास का खजाना है। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद।" करन की पोस्ट को दो घंटे के अंदर 61 हजार से ज्यादा व्यू मिले। हालांकि, कमेंट चुनिंदा लोगों के ही आए। क्योंकि उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन को लिमिटेड कर रखा है।

14 जून को आई थी करन की पिछली पोस्ट

इससे पहले करन जौहर ने 14 जून को सुशांत की मौत के बाद पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता को याद किया था। करन ने लिखा था- पिछले एक साल से तुम्हारे संपर्क में नहीं रहने पर मैं खुद को दोषी मानता हूं। मैंने कई बार ऐसा महसूस किया है कि आपको अपनी बातें साझा करने के लिए कई बार लोगों की जरूरत रहती है। लेकिन कहीं न कहीं मैं इस बात को अपने जीवन में नहीं उतार सका। अब मैं वह गलती दोबारा नहीं करूंगा।

हम बहुत ऊर्जावान और शोरगुल वाले समय में हैं, फिर भी बेहद अलग-थलग हैं। हम में से कुछ इन चुप्पियों के सामने झुक जाते हैं और उम्मीद छोड़ देते हैं। इसलिए हमें सिर्फ रिश्ते ही नहीं बनाने हैं, बल्कि साथ में उनका लगातार पोषण भी करना है।

सुशांत का दुर्भाग्यपूर्ण निधन मेरे अलावा मेरी सहानुभूति के स्तर और रिश्तों को बढ़ावा देने और उनकी रक्षा के लिए मुझे जगाने वाला साबित हुआ। मुझे उम्मीद है कि ये आप सबको भी समझ में आ गया होगा। हमें तुम्हारा मुस्कुराता चेहरा और तुम्हारा वो बड़ा सा हग हमेशा याद आएगा।

सुशांत की मौत के बाद हुई थी करन की ट्रोलिंग

सुशांत की मौत के बाद यह बात सामने आई थी कि वे डिप्रेशन में थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा शुरू हुई कि सुशांत बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म की वजह से डिप्रेशन में आए थे और इसे बढ़ावा देने के लिए करन जौहर को जिम्मेदार ठहराया गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने करन को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। परेशान होकर जौहर ने न केवल सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, बल्कि अपना मोबाइल नंबर तक बदल लिया था।

ट्विटर पर दोस्तों को किया था अन-फॉलो

लगातार ट्रोलिंग से परेशान होकर करन ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई लोगों को अन-फॉलो कर दिया है, जिनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। फिलहाल करन महज 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं जिनमें उनके प्रोडक्शन हाउस से जुड़े लोगों के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी, महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान शामिल हैं।

करन जौहर ट्विटर पर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो कर रहे हैं।
करन जौहर ट्विटर पर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें