पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फिल्म प्रमोशन:करण जौहर ने लिया टंग ट्विस्टर चैलेंज, दो बार में बोल सके गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो

2 महीने पहले
वीडियो करण जौहर के इंस्टाग्राम अकाउंट से साभार
Advertisement
Advertisement

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। आम तौर पर किए जाने वाले प्रमोशनल इवेंट्स का हो पाना कोरोना वायरस संक्रमण के कारण संभव नहीं है। इसलिए अब फिल्म के स्टार इसका डिजीटल प्रमोशन कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने इसके लिए टंग ट्विस्टर चैलेंज दिया है। जिसे एक्सेप्ट करते हुए करण जौहर ने वीडियो शेयर किया है। लेकिन करण इस ट्विस्टर को मुश्किल से बोल पाए।

अब चैलेंज की चेन 

इसके पहले आयुष्मान ने एक पोस्ट के जरिए फिल्म में अपने निभाए कैरेक्टर बांके को टंग ट्विस्टर में माहिर बताया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा था- गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो, सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो। इस ट्विस्टर में आयुष्मान ने अमिताभ बच्चन और करण जौहर सहित बाकी लोगों को भी टैग किया था। करण ने भी आलिया भट्‌ट, अर्जुन कपूर को इस ट्विस्टर के लिए चैलेंज किया है। 

अप्रैल में होनी थी रिलीज 

अमेजन प्राइम वीडियो ने मई में अनाउंसमेंट किया था कि गुलाबो-सिताबो 12 जून को दुनियाभर के 200 देशों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की प्रस्तावित रिलीज डेट 17 अप्रैल थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते यह सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई। यह पहला मौका है, जब किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement