फिल्ममेकर का बिजी शेड्यूल:'बिग बॉस ओटीटी' के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की भी शूटिंग करेंगे करण जौहर, अगस्त में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर फिल्ममेकर पहली बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करते नजर आएंगे। शो को 8 अगस्त से स्ट्रीम किया जाएगा जिसकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इसी के साथ फिल्ममेकर लंबे इंतजार के बाद बतौर डायरेक्टर भी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी उसी समय शुरू होने वाले ही जब करण बिग बॉस ओटीटी की शूटिंग करेंगे।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी रविवार से शुरू हो रहा है और सितंबर के मिड-वीक तक चलेगा। इसी बीच करण जौहर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने के आखिर तक शुरू होगी। करण जौहर अपने दोनों प्रोजेक्ट के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

करण जौहर की डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक लव स्टोरी होने वाली है जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इनके अलावा फिल्म में धर्मेद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम किरदारों में हैं।

बिग बॉस 15 को 8 अगस्त से वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसके बाद सितम्बर में इस शो को कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। टीवी पर शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। इस सीजन शो में नेहा मारदा, अनुषा दांडेकर, निशांत भट्ट, करण नाथ, रिद्धिमा पंडित, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल, उर्फी जोशी, अक्षरा सिंह, नेहा मलिक, जीशान अली जैसे सेलेब्स नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...