अयान के बर्थडे पर करण जौहर ने लिखा इमोशनल नोट:बोले- मैं तुम्हारे लिए अपने बच्चों के जैसे प्रोटेक्टिव हूं

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का आज 39वां बर्थडे है। इस खास मौके पर कई सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं। इस बीच करण जौहर ने भी उन्हें एक प्यार भरा पोस्ट लिखकर विश किया है। साथ ही करण ने अयान की फिल्म को बायकॉट किए जाने पर भी बात की है। करण ने इस पोस्ट में फिल्म के लिए अयान के डेडिकेशन की तारीफ की है।

'ब्रह्मास्त्र' को बनने में लगे 10 साल

करण ने लिखा, 'प्यार बहुत ही स्ट्रॉन्ग फीलिंग और इमोशन है...इसको डिवाइड किया जा सकते है, फिर भी बहुत मात्रा में महसूस किया जा सकता है। मैं तुमसे प्यार करता हूं अयान और तुम्हारे लिए वैसा ही प्रोटेक्टिव फील करता हूं, जैसा कि अपने दोनों जुड़वां बच्चों के लिए हूं। मैं जानता हूं कि तुमने अपनी लाइफ के पूरे दस साल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए लगा दिए हैं। मैंने आज तक किसी को नहीं देखा, जो तुम्हारी तरह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को पूरी तरह किसी प्रोजेक्ट में समर्पित कर दे।'

करण ने की अयान की तारीफ

करण ने आगे लिखा, 'इस वक्त हम नहीं कह सकते कि कल या फिर 9 सितंबर को क्या होने वाला है? लेकिन तुम्हारा कमिटमेंट और मेहनत पहले ही जीत गया है। तुम बस उड़ो, हवा में ऊंचे उड़ो, ऊंचा लक्ष्य बनाओ। सपने तभी सच होते हैं, जब आप उनमें सच में यकीन करो औऱ मुझे पता है कि तुम इसे करते हो। तुम्हारा सपना तुम्हारी मेहनत का प्यार है, जिसे दुनिया जल्दी देखेगी। लव यू मेरे बच्चे और हां, हैपी बर्थडे।'

यूजर्स कर रहे हैं फिल्म को बायकॉट करने की मांग

दरअसल 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज से पहले ही मुश्किलों में पड़ गई है। सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को न देखने और इसे बायकॉट करने की गुजारिश कर रहे हैं। इस वजह से ट्विटर पर #BoycottBrahmastra भी ट्रेंड हो रहा है। लोग कई चीजों की वजह से फिल्म नहीं देखना चाहते हैं, जिसमें से पहला कारण है कि फिल्म के ट्रेलर में रणबीर जूते पहनकर मंदिर जा रहे हैं। दूसरा कि रणबीर ने 'पीके' में गाल पर भगवान का स्टीकर लगाया था, लोग इससे भी नैराज हैं और फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट अगले साल 9 सितंबर को रिलीज होगा। यह फिल्म तीन हिस्सों में बनी है। इसके अलावा यह 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में एक साथ रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...