पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेपोटिज्म विवाद का असर:12 अगस्त को रिलीज हो रही 'गुंजन सक्सेना:द कारगिल गर्ल' के ट्रेलर से हटाया गया करन जौहर का नाम, कंट्रोवर्सी से बचने मेकर्स ने हटा दी पूरी क्रेडिट लाइन

4 महीने पहले
फोटो जान्हवी कपूर के इंस्टाग्राम से साभार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म बॉलीवुड में ज्वलंत मुद्दा बन गया है। स्टार किड्स और फिल्मी फैमिली के लिए लोगों में नफरत का माहौल बन गया है। इसे देखते हुए जाह्नवी कपूर की 3 फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले करन जौहर का नाम उनकी अगली फिल्म में नजर नहीं आएगा। गुंजन सक्सेना:द कारगिल गर्ल के ट्रेलर से प्रोड्यूसर के तौर पर करन जौहर का नाम हटा दिया गया है।

3 दिन पहले रिलीज हुआ ट्रेलर

जान्हवी कपूर, अंगद बेदी, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल का ट्रेलर 3 दिन पहले ही रिलीज किया गया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स ने पहले केवल करण का नाम हटाने का फैसला लिया था, लेकिन अब पूरी क्रेडिट लाइन खत्म कर दी गई है। टीम को लगा कि केवल करन जौहर का नाम हटाने पर ज्यादा कंट्रोवर्सी हो सकती है। ऐसे में पूरी टीम की क्रेडिट लाइन हटा दी गई।

सुशांत की मौत से उठा मामला

दरअसल, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद पर बहस शुरू हो गई थी। एक्ट्रेस कंगना रानोट ने करन जौहर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। इस केस के सिलसिले में करन के धर्मा प्रोड्क्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से भी पूछताछ हुई है।

जान्हवी के लिए अहम है फिल्म

'गुंजन सक्सेना- द कारगिल' गर्ल जान्हवी के करियर की अहम फिल्म मानी जा रही है। उन्होंने दो साल पहले धड़क से डेब्यू किया था और इस फिल्म को भी करन जौहर ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली थी। इन दो फिल्मों के अलावा जान्हवी नेटफ्लिक्स की शॉर्ट फिल्म घोस्ट स्टोरीज में नजर आई। उसे भी करन ने ही प्रोड्यूस किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी महत्वपूर्ण संस्था के साथ जुड़ने का आपको मौका मिलेगा। जो कि आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा। आपका मान-सम्मान तथा रुतबा भी बढ़ेगा। इस समय प्राकृतिक चीजों पर अपना अधिक से अधिक समय व्यतीत...

और पढ़ें