पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नन्हा क्रिटिक:करन जौहर के बेटे यश ने उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को बताया बोरिंग, केआरके ने ली चुटकी

6 महीने पहले

लॉकडाउन का पालन कर रहे करन जौहर का ज्यादातर वक्त अपने बच्चों यश और रूही के साथ घर में ही बीत रहा है। वे उनके साथ अपनी एक्टिविटीज के वीडियो और फोटो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर कर रहे हैं। मंगलवार रात भी करन ने बेटे यश का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने उनकी 'कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्में देखी हैं? जिसके जवाब में यश कहते हैं, "नहीं, ये बहुत बोरिंग है।" 

करन हुए हैरान, केआरके ने ली चुटकी
बेटे के रिएक्शन पर करन ने हैरानी जाहिर की। वे उनसे इसका कारण भी पूछते हैं, लेकिन यश बिना जवाब दिए ही वहां से चले जाते हैं। करन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "एक और क्रिटिक।" उनके ट्वीट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है, जिनमें खुद को क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके भी शामिल हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए लिखा है, "करन मुबारक हो। अब तुम क्रिटिक्स को दोषी नहीं ठहरा सकते,  क्योंकि तुम्हें सबसे बड़ा क्रिटिक अपने घर में ही मिल गया है।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें