बॉलीवुड इंडस्ट्री में लौटा कोरोना:करीना-अमृता कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारैंटाइन हुईं; हाल ही में कई पार्टियों में शामिल हुई थीं

5 महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। करीना और अमृता के सुपर स्प्रेडर होने की आशंका है, क्योंकि दोनों एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड की कई पार्टियों में गई थीं। करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताया, "रविवार को करीना का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया। डॉक्टर ने कहा है कि वे एसिम्पटोमेटिक हैं। हालांकि, अब करीना बेहतर महसूस कर रही हैं। दोनों बच्चे भी करीना के साथ ही हैं और वे होम क्वारैंटाइन हैं।"

करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ 7 दिसंबर को पार्टी की थी। इस पार्टी में उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई थीं। अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के घर प्री क्रिसमस बैश हुआ था, जिसमें करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मसाबा गुप्ता भी मौजूद थे।

BMC ने किया कन्फर्म
बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आने वाले सभी लोगों से RT-PCR टेस्ट कराने की अपील की है। BMC अब उन सभी लोगों को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है जो पिछले दिनों इनके साथ पार्टी में शामिल हुए थे, या फिर किसी भी तरह से संपर्क में आए थे।

करण जौहर की पार्टी में भी गईं थीं दोनों
करीना और अमृता इस पार्टी के अलावा करण जौहर की पार्टी में भी गईं थीं। BMC ने दोनों पार्टी में शामिल हुए कॉन्टैक्ट्स की ट्रेसिंग शुरू कर दी है। इनके कॉन्टैक्ट्स में से कुछ और हस्तियों की रिपोर्ट आज आ सकती है।

महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के केस भी बढ़ रहे हैं
मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा बना हुआ है। पूरे देश की तुलना में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा ओमिक्रॉन संक्रमित मिले हैं। मुंबई में धारा 144 लगी हुई है। महाराष्ट्र में इस वैरिएंट से 17 लोग संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 8 लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं।