वायरल फोटोज:मॉर्निंग वॉक के बाद करीना कपूर घर के बाहर छोटे बेटे जहांगीर के साथ आईं नजर, बिना मेकअप के दिखीं बेबो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस करीना कपूर खान बुधवार को मुंबई के बंद्रा में अपने घर के बाहर छोटे बेटे जहांगीर के साथ स्पॉट हुई हैं। जिसकी कुछ फोटोज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फोटोज में करीना फ्लोरल ड्रेस पहने बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं और जहांगीर उनकी गोद में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, करीना जहांगीर को लेकर सुबह अपने घर के बाहर मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं। इस दौरान पैपराजी ने करीना और जहांगीर की कई फोटोज ली हैं, जो अब वायरल हो रही हैं। इन वायरल फोटोज में करीना जहांगीर को सिर पर किस करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा फोटोज में करीना के साथ जहांगीर की नैनी भी नजर आ रही हैं। एक फोटो में करीना हाथ में कप लिए भी दिख रही हैं।

बता दें कि करीना कपूर अपनी फैमिली के साथ कुछ दिनों पहले ही मालदीव से मुंबई लौटी हैं। करीना अपने पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर और जहांगीर के साथ फैमिली वेकेशन के लिए मालदीव गए थे। जहां उन्होंने सैफ अली खान का 51वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इसके अलावा जहांगीर की 6 मंथ्स बर्थ एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर करीना ने मालदीव से जहांगीर के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा था, "तुम्हें हमेशा, प्यार, खुशियां और हौंसला मिले। 6 महीने मुबारक हो मेरी जिंदगी।"