पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नहीं थम रहा बेबो का विवाद:बजरंग दल को भी मंजूर नहीं करीना कपूर का 'सीता' बनना, ज्ञापन सौंपकर कहा- फिल्म बनी तो कड़ा विरोध किया जाएगा

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपकमिंग फिल्म 'सीता' अभी फ्लोर पर भी नहीं आई है, लेकिन इसका विरोध शुरू हो गया है। पिछले दिनों करीना कपूर की कास्टिंग को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया से शुरू हुई यह कंट्रोवर्सी ज्ञापन तक पहुंच गई है। नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ जिला अधिकारी के समक्ष ज्ञापन सौंपा और चेतावनी दी कि अगर यह फिल्म बनी तो इसका बड़ा विरोध किया जाएगा। अपने ज्ञापन के साथ उन्होंने करीना कपूर की बिकिनी और उनकी अजमेर दरगाह यात्रा की फोटो भी शामिल की हैं।

हिंदू चरित्र में मुस्लिम ही क्यों?
एक कार्यकर्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा, "हिंदू समाज के ऊपर बॉलीवुड में बार-बार फिल्में बनना। इसमें 'तांडव' बनी, जिसमें करीना कपूर के शौहर थे। अब 'सीता' आ रही है, जिसमें कोई करीना कपूर खान हैं। ये बार-बार मुस्लिम समाज के लोग ही हमारे हिंदू चरित्रों को क्यों निभाते हैं। इससे हमारे समाज में क्षति आती है। ये जिहादी मानसिकता के लोग हैं, जो हिंदू समाज के लोगों को गालियां देते हैं। आज वही हमारे जरिए करोड़ों रुपए कमाएंगे। हम इस पिक्चर का घोर विरोध करते हैं। अगर यह फिल्म बनी तो इसका कड़ा विरोध होगा। आज हमने जिला अधिकारी के समक्ष यह ज्ञापन सौंपा है।"

12 करोड़ रुपए ले रहीं करीना?
हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने अपनी फिल्म 'सीता' के लीड रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर को अप्रोच किया है। कहा यह तक जा रहा था कि बेबो ने इस रोल के लिए फीस के तौर पर 12 करोड़ रुपए मांगे हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सोशल मीडिया पर करीना का विरोध शुरू हो गया है। कई लोगों का मानना है कि अगर करीना सीता का रोल करती हैं तो यह हिंदू धर्म और माता सीता का अपमान होगा। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड भी चलाया गया था।

रावण का रोल कर सकते हैं रणवीर
रिपोर्ट्स की मानें तो अलौकिक देसाई ने रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि रणवीर को कहानी पसंद आई है। लेकिन उन्होंने अभी तक इसके लिए हामी नहीं भरी है। 'बाहुबली' फेम राइटर केवी विजयेन्द्र प्रसाद की लिखी इस फिल्म के लीड रोल के लिए करीना के अलावा आलिया भट्ट के नाम पर भी चर्चा चल रही है। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने किसी के भी नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

खबरें और भी हैं...