पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दूसरी डिलीवरी के 7 दिन बाद:करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली फोटो, लिखा- ओह हैलो, मुझे आपकी बहुत याद आ रही है

3 महीने पहले

दूसरे बेटे के जन्म के 7 दिन बाद करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली फोटो शेयर की है। इसमें वे स्काई ब्लू कलर टॉप पहने और हैट और गॉगल लगाए नजर आ रही हैं। करीना ने कैप्शन में लिखा है, "ओह हैलो...वहां...आप सबकी बहुत याद आ रही है।" करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था और 23 फरवरी को उन्हें वहां से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

सोशल मीडिया पर बच्चे का नाम बताएंगी करीना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना और उनके पति सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेटे को दुनिया से इंट्रोड्यूस कराने के लिए स्पेशल प्लानिंग की है। वे तैमूर की तरह छोटे बेटे को मीडिया के सामने इंट्रोड्यूस नहीं करेंगे। बल्कि इस बार करीना खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव आकर उसे फैंस से इंट्रोड्यूस करवाएंगी। बताया जा रहा है कि करीना और सैफ ने यह फैसला कोरोना से फैमिली की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए लिया है।

पहली किताब पब्लिश करने को तैयार करीना

एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बनाने के बाद करीना अब ऑथर बनने जा रही हैं। उनकी पहली किताब प्रेग्नेंसी पर बेस्ड होगी, जिसे उन्होंने 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल' नाम दिया है। किताब इसी साल लॉन्च होगी। 20 दिसंबर 2020 को तैमूर के चौथे जन्मदिन पर करीना ने बुक का कवर शेयर करते हुए इस बात का अनाउंसमेंट किया था।

'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी करीना

फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार इरफान खान और राधिका मदन स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं करीना की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म का कुछ हिस्सा करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किया था। फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है, जिसमें आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें