पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिटनेस की दीवानी एक्ट्रेसेस:प्रेग्नेंसी वेट लॉस करने में लगीं करीना कपूर खान, इन एक्ट्रेस ने भी डिलीवरी के बाद किया बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में दूसरे बच्चे की मां बनी हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं जिनमें उनका प्रेग्नेंसी वेट साफ देखने मिल रहा था हालांकि अब एक्ट्रेस ने इस पर काम करना शुरू कर दिया है। करीना अपना वजन घटाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही हैं। करीना से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस डिलीवरी के बाद बेहतरीन बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर हर किसी को हैरान कर चुकी हैं। आइए देखें कौन हैं वो एक्ट्रेसेस-

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। डिलीवरी के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने एक मिरर फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी फिट बॉडी देखने मिल रही है। ये तस्वीर देखकर हर कोई हैरान था। तस्वीर में अनुष्का पहले की ही तरह बिल्कुल फिट नजर आ रही थीं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी ने पहले बेटे की डिलीवरी के बाद महज 3 महीनों में 21 किलो वजन घटाया था। एक्ट्रेस का ये ट्रांसफॉर्मेशन आज भी कई लोगों के लिए प्रेरणा है।

गेब्रिएला डेमेट्रियाड्स

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रियाड्स ने 2019 में एक बेटे को जन्म दिया था। डिलीवरी के महज 11 दिन बाद ही गेब्रिएला ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उनकी स्लिम फिट बॉडी नजर आई। महज 11 दिनों में उनका इतना बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन देखना हर किसी के लिए हैरान कर देना वाला अनुभव था।

सुरवीन चावला

सेक्रेड गेम्स में जोजो का किरदार निभाने वाली सुरवीन चावला दूसरे सीजन की शूटिंग के समय ही प्रेग्नेंट थीं। प्रेग्नेंट होने के बावजूद एक्ट्रेस ने सीरीज में काफी इंटेंस और एक्शन सीन दिए हैं। प्रेग्नेंसी के बाद सुरवीन ने कुछ ही दिनों का ब्रेक लिया और डिलीवरी के तुरंत बाद ही काम पर लौट आईं। डिलीवरी के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन कर सेक्रेड गेम्स के प्रमोशन इवेंट में हिस्सा लिया था।

सौम्या टंडन

भाबीजी घर पर हैं एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने जनवरी 2019 में बेटे को जन्म दिया है। डिलीवरी के बाद जहां कई दिनों तक रिकवरी का टाइम लगता है वहीं सौम्या महज 3 महीनों बाद ही भाबीजी शो के सेट पर लौट आई थीं। एक्ट्रेस ने ब्रेक के दौरान अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दिया जिससे उन्हें देखकर हर कोई हैरान था। सौम्या को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल था कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया है।

आमना शरीफ

कसौटी जिंदगी की 2 में कमोलिका का नेगेटिव रोल निभाने वालीं आमना शरीफ ने प्रेग्नेंसी के बाद बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन कर हर किसी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने डिलीवरी के बाद भी कई फोटोशूट करवाए थे जिनमें उनकी फिटनेस देखने मिल रही थी।

खबरें और भी हैं...