'सीता-एक अवतार':फिल्म के स्क्रीनप्ले राइटर मनोज मुंतशिर का खुलासा, 'सीता के रोल के लिए करीना-दीपिका को कभी अप्रोच नहीं किया गया, कंगना ही पहली पसंद थीं'

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'सीता-एक अवतार' टाइटल वाली फिल्म में कंगना रनोट का नाम तो लीड रोल फाइनल हो गया है लेकिन इससे पहले फिल्म में करीना कपूर और दीपिका पादुकोण की कास्टिंग को लेकर भी कई अफवाह सुनाई दी। अब फिल्म के स्क्रीनप्ले राइटर मनोज मुंतशिर ने इन अफवाहों को नकारते हुए कहा है कि कंगना रनोट ही पहली पसंद थीं।

मनोज मुंतशिर ने कहा, कंगना सीता के किरदार में भरोसा करती हैं। बहुत ही कम लोग नैचुरली उस जोन के होते हैं। ज्यादातर एक्ट्रेसेस को ये समझाना पड़ता कि सीता के किरदार की डेप्थ क्या होगी लेकिन कंगना सीता ही हैं। साथ ही कंगना मजबूत पर्सनैलिटी की हैं। मेरी सीता चुप रहने वाली नहीं बल्कि स्टेंड लेने वाली होगी जो फैसले लेने वाली होगी। वो रोल मॉडल होगी।

मैं बहुत खुश हूं कि कंगना इस रोल को प्ले कर रही हैं। अफवाहें उड़ रही हैं कि करीना और दीपिका को इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन ये खबरें सरासर गलत हैं। किरदार को हमेशा कंगना को ध्यान में रखकर लिखा गया था।

करीना के 12 करोड़ डिमांड करने की खबरें थीं

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से करीना कपूर के सीता बनने और उसके लिए करीना के 12 करोड़ की डिमांड करने की खबरें सुर्खियों में बनी रही। एक इंटरव्यू में करीना ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ाने के पीछे की वजह बताई थी। करीना ने कहा था कि कुछ साल पहले कोई भी एक फिल्म के लिए मेल और फीमेल एक्टर को समान वेतन देने के बारे में बात नहीं करता था। अब बहुत से लोग इस बारे में मुखर हो रहे हैं।

यह फिल्म पौराणिक कथाओं को देखने का नजरिया बदल देगी

फिल्म के डायरेक्टर अलौकिक ने फिल्म के लिए कंगना का नाम फाइनल होने का खुलासा सोशल मीडिया पर करते हुए लिखा था, -सीता आरम्भ, ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ समर्पण करते हैं। मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है। मैं सीता एक अवतार में सीता के रूप में कंगना को बोर्ड पर लाने के लिए उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी।

खबरें और भी हैं...