ट्रोलर्स को जवाब:तैमूर और जहांगीर को नाम पर ट्रोल किए जाने पर आया करीना कपूर खान का रिएक्शन, बोलीं- बहुत भयानक महसूस होता है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान और करीना कपूर खान पिछले कई सालों से तैमूर का नाम तुर्की शासक पर रखने पर ट्रोलर्स के निशाने में थे, जिसके बाद अब कपल को दूसरे बेटे जहांगीर के नाम पर भी ट्रोल किया जा रहा है। कई ट्रोलर्स का मानना है कि कपल जानबूझ कर मुगलों का नाम रख रह हैं। कई लोगों ने ये भी सवाल किए कि एक बेटे का नाम मुस्लिम तो दूसरे का हिंदू क्यों नहीं रखा। अब बेटों के नाम पर ट्रोल किए जाने पर करीना कपूर का रिएक्शन सामने आया है।

हाल ही में दा गार्जियन को दिए एक इंटरव्यू में बेबो ने ट्रोलिंग पर कहा, इमानदारी से कहूं तो ये वो नाम हैं जो हमें पसंद थे, और कोई बात नहीं है। ये बहुत खूबसूरत नाम थे और वो बहुत खूबसूरत लड़के हैं। ये देखना अजीब है कि क्यों कोई बच्चों को ट्रोल करेगा। मुझे बहुत भयानक लगता है लेकिन मुझे ध्यान लगाकर इससे निकलना है। मैं अपनी जिंदगी को ट्रोलर्स की नजर से नहीं देख सकती।

बता दें कि करीना ने अपनी बुक प्रेग्नेसी बाइबिल में दूसरे बेटे के नाम जहांगीर का खुलासा किया था, जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स के आक्रोश का सामना करना पड़ा था। जहांगीर को सभी प्यार से जेह बुलाते हैं।

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने बताया था कि साल 2016 में तैमूर के जन्म के कुछ घंटों बा ही उनका नाम विवादों से घिर गया था। करीना अस्पताल में थीं और वहां एक बड़ी हस्ती ने पहुंचकर उन्हें समझाया था कि वो अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रख रही हैं।

खबरें और भी हैं...