पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक्ट्रेसेस का जज्बा:डिलीवरी के 18 दिन बाद ही काम पर लौटीं करीना कपूर, इन एक्ट्रेस ने भी डिलीवरी के बाद बिना ब्रेक लिए शुरू किया काम

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 22 फरवरी को दूसरी बार मां बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई में बेटे को जन्म दिया है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि एक्ट्रेस डिलीवरी के महज 18 दिनों बाद ही काम पर लौट चुकी हैं। करीना से पहले भी कई एक्ट्रेस मां बनने के बाद स्क्रीन पर जबरदस्त वापसी कर चुकी हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

नेहा धूपिया

एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो लेबर पेन होने तक विक्की कौशल के साथ शूटिंग करती रहीं। जब उन्हें लेबर पेन हुआ तो उन्होंने टीम से दो घंटे का ब्रेक मांगा। डिलीवरी होने के तुरंत बाद नेहा ने फोन मांगकर अपनी टीम से बात की और शेड्यूल पूरा करने का समय मांगा। इंटरव्यू सामने आने के बाद हर कोई एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहा था।

सौम्या टंडन

भाबीजी घर पर हैं एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने जनवरी 2019 में बेटे को जन्म दिया है। डिलीवरी के बाद जहां कई दिनों तक रिकवरी का टाइम लगता है वहीं सौम्या महज 3 महीनों बाद ही भाबीजी शो के सेट पर लौट आई थीं। एक्ट्रेस ने ब्रेक के दौरान अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दिया जिससे उन्हें देखकर हर कोई हैरान था।

सुरवीन चावला

सेक्रेड गेम्स में जोजो का किरदार निभाने वाली सुरवीन चावला दूसरे सीजन की शूटिंग के समय ही प्रेग्नेंट थीं। प्रेग्नेंट होने के बावजूद एक्ट्रेस ने सीरीज में काफी इंटेंस और एक्शन सीन दिए हैं। प्रेग्नेंसी के बाद सुरवीन ने कुछ ही दिनों का ब्रेक लिया और डिलीवरी के तुरंत बाद ही काम पर लौट आईं। जब एक्ट्रेस की डिलीवरी हुई उस समय सेक्रेड गेम्स 2 सीरीज के प्रमोशनल इवेंट जारी थी। एक्ट्रेस ने बिना ब्रेक लिए ही हर इवेंट में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था।

आमना शरीफ

कसौटी जिंदगी की 2 में कमोलिका का नेगेटिव रोल निभाने वालीं आमना शरीफ ने प्रेग्नेंसी के बाद बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन कर हर किसी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने डिलीवरी के बाद भी कई फोटोशूट करवाए थे जिनमें उनकी फिटनेस देखने मिल रही थी।

खबरें और भी हैं...