पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करीना कपूर के दूसरे बेटे की पहली झलक:एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटों की फोटो, लिखा- ये दोनों मुझे बेहतर कल की उम्मीद देते हैं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिलीवरी के करीब ढाई महीने बाद करीना कपूर ने दूसरे बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। मदर्स डे के मौके पर रविवार को उन्होंने दोनों बेटों की फोटो साझा करते हुए लिखा, "आज उम्मीद पर दुनिया कायम है और ये दोनों मुझे बेहतर कल की उम्मीद देते हैं।आप सभी खूबसूरत और सशक्त मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं।" फोटो में करीना के छोटे बेटे उनके बड़े बेटे तैमूर की गोद में नजर आ रहे हैं।

21 फरवरी को हुआ बेटे का जन्म
करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में दूसरे बेटे को जन्म दिया था और 23 फरवरी को उन्हें वहां से डिस्चार्ज कर दिया गया था। हालांकि, अभी तक उनके न्यूबोर्न बेबी का नाम सामने नहीं आया है। बीच में ऐसी चर्चा थी कि करीना और उनके पति सैफ ने बेटे को दुनिया से इंट्रोड्यूस कराने के लिए स्पेशल प्लानिंग की है। यह कहा जा रहा था कि खुद करीना सोशल मीडिया पर बेटे से सबका परिचय कराएंगी। उन्होंने यह फैसला कोरोना से फैमिली की सेफ्टी को लेकर लिया था।

अप्रैल में भी शेयर की थी एक फोटो
करीना ने अप्रैल में सैफ अली खान के साथ भी दोनों बेटों की फोटो शेयर की थी। लेकिन इसमें न्यूबोर्न बेबी का चेहरा छुपा दिया गया था। उन्होंने तब कैप्शन में लिखा था, "मेरा वीकेंड कुछ ऐसा है, आपका कैसा है दोस्तों?"

प्रेग्नेंसी पर किताब ला रहीं करीना कपूर
एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बनाने के बाद करीना अब ऑथर बनने जा रही हैं। उनकी पहली किताब प्रेग्नेंसी पर बेस्ड होगी, जिसे उन्होंने 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल' नाम दिया है। किताब इसी साल लॉन्च होगी। 20 दिसंबर 2020 को तैमूर के चौथे जन्मदिन पर करीना ने बुक का कवर शेयर करते हुए इस बात का अनाउंसमेंट किया था।

'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी करीना
फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार इरफान खान और राधिका मदन स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं करीना की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म का कुछ हिस्सा करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किया था। फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है, जिसमें आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...