• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Karishma Kapoor Counted The Names Of All The Actors In Her House In Super Dancer 4, Anurag Basu Said– Now You Can Add Alia To That List

सुपर डांसर चैप्टर 4:करिश्मा कूपर ने शो में गिनाए अपने घर में सारे एक्टर्स के नाम, अनुराग बसु बोले- अब आप आलिया को उस लिस्ट में जोड़ सकती हैं

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हाल ही में सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर गेस्ट जज के रूप में नजर आईं थीं। इस दौरान शो के एक कंटेस्टेंट ने उनसे सवाल पूछा कि उनकी फैमिली में कितने एक्टर्स हैं। तब करिश्मा ने सबके नाम लेने शुरू कर दिए, तभी को-जज अनुराग बसु ने मजाक में कहा, "अब आप आलिया को उस लिस्ट में जोड़ सकती हैं।"

करिश्मा ने गिनाए परिवार में एक्टर्स के नाम

ऑनलाइन शेयर किए जा रहे एपिसोड के एक वीडियो में, एक यंग कंटेस्टेंट ने करिश्मा से पूछा, "आपके परिवार में कितने एक्टर्स हैं?" करिश्मा ने जवाब में कहा, "इतने सारे! मेरे परदादा, पृथ्वीराज कपूर, फिर मेरे दादा राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर, फिर उनकी पत्नियां, गीता बाली, जेनिफर आंटी, प्रेम नाथ जी, राजेंद्र नाथ जी, फिर मेरे पिताजी, चिंटू अंकल, चिम्पू अंकल, मेरी मां, फिर मैं, फिर करीना और रणबीर, आपको और चाहिए? अरमान, आदर, और अब जहान।"

करिश्मा ने अनुराग बसु की बात पर नहीं दिया जवाब

रणबीर के साथ फिल्म 'बर्फी' और 'जग्गा जासूस' में काम कर चुके अनुराग बसु ने जब आलिया भट्ट को भी इसमें शामिल करने का सुझाव दिया, तो करिश्मा मुस्कुराई और कुछ नहीं बोलीं।

शादी को लेकर रणबीर ने यह कहा था

रणबीर ने पिछले साल शादी की अफवाहों को हवा दी थी और एक इंटरव्यू में कहा था कि वो पहले ही शादी के बंधन में बंध जाते अगर महामारी ना होती। वो कहते हैं, "मुझे लगता है कि अगर महामारी ने हमारी जिंदगियों पर हमला नहीं किया होता तो यह (शादी) हो गई होती। लेकिन मैं कुछ भी कहकर इसे बदकिस्मती नहीं बताना चाहता। मैं जल्दी ही अपनी जिंदगी के इस लक्ष्य को प्राप्त करूंगा।"

खबरें और भी हैं...