द कपिल शर्मा शो:पिता रणधीर कपूर ने की हीरोइनों के साथ रोमांटिक सीन्स पर बात तो करिश्मा कपूर की हो गई बोलती बंद

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करिश्मा कपूर और उनके पिता रणधीर कपूर द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में नज़र आएंगे। हाल ही में इस एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें कपिल रणधीर कपूर से उनकी फिल्म 'कल आज और कल' के गाने आप यहां आए किस लिए के बारे में पूछते हैं। इस फिल्म में रणधीर अपनी पत्नी बबिता के साथ दिखे थे हालांकि तब दोनों की शादी नहीं हुई थी। कपिल कहते हैं-इस गाने में एक लाइन है आपकी रणधीर जी-शादी का इरादा है। ये स्टोरी की डिमांड थी कि आपके अंदर से निकली थी ये डिमांड। इसके जवाब में रणधीर कहते हैं, मेरी डिमांड पहले बनी हुई थी इसलिए मैंने की।

इसके बाद स्वर्गीय पिता राज कपूर के बारे में कपिल रणधीर कपूर से कहते हैं कि राज कपूर साहब क्या आपके सामने रोमांटिक सीन शूट करते थे या आपको बहाना बनाकर वहां से दूर भेज देते थे। रणधीर कहते हैं-वो सब एक्टिंग होती है। ऐसे मैंने 1500 रोमांटिक सीन किए हैं। कईयों के साथ मैं रियली करना चाहता था। रणधीर कपूर का ये जवाब सुनकर कपिल की हंसी नहीं रूकती और करिश्मा की बोलती बंद हो जाती है। इसके बाद रणधीर आगे कहते हैं-और कईयों के साथ कभी नहीं करना चाहता था।

करिश्मा ने शेयर की फोटो

शो की शूटिंग से पहले करिश्मा ने सोशल मीडिया पर रणधीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की थी और लिखा था, अपने मेन मैन पापा के साथ। इस तस्वीर को देखकर बहन करीना ने कमेंट करते हुए लिखा था, मेरे जीवन के प्यार। इस फोटो के अलावा करिश्मा ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह कीकू शारदा के साथ फिल्म जीत के गाने 'यारा ओ यारा' पर डांस करती नज़र आ रही थीं। कीकू इस गाने में सनी देओल के गेटअप में दिखाई दिए थे।

खबरें और भी हैं...