पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Karisma Kapoor Will Share Screen With Sister Kareena Kapoor Khan For The First Time, Director Punit Malhotra Shares Picture From The Sets Of Shooting

कपूर सिस्टर्स:बहन करीना कपूर खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी करिश्मा कपूर, डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने शूटिंग के सेट से शेयर की तस्वीर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करीना कपूर खान और बहन करिश्मा कपूर को अक्सर साथ समय बिताते और पार्टी करते देखा जाता है, हालांकि दोनों कभी ऑनस्क्रीन साथ नहीं दिखी हैं। अब लेकिन फैंस की ये ख्वाहिश भी पूरी होने वाली है क्योंकि करिश्मा और करीना ने एक साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें दोनों बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेबो और लोलो के साथ शूटिंग के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरी बंद है। मजेदार शूट लवली करिश्मा कपूर और मेरी फेवरेट करीना कपूर के साथ।

करिश्मा कपूर ने बहन करीना के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा है, बेबो के साथ काम करना हमेशा स्पेशल होता है। कुछ बहुत एक्साइटिंग आ रहा है। शेयर की गई केंडिड तस्वीर में करीना रेड ड्रेस में बेहद फिट नजर आ रही हैं वहीं करिश्मा ने अपना लुक काफी फॉर्मल रखा है। दोनों का ये शूट एक फार्मेसी कंपनी के लिए हो सकता है।

प्रेग्नेंसी बुक के चलते विवादों से घिरी हैं करीना कपूर खान

दूसरी बार मां बनने के बाद करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी पर एक बुक लिखी है जिसका टाईटल प्रेग्नेंसी बाइबिल है। इस टाईटल के चलते एक्ट्रेस काफी विवादों से घिर गई हैंं। कई जगह एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई है, हालांकि इस पर बेबो का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा फिल्म में दिखेंगी।

खबरें और भी हैं...