पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Karthik Aryan Can Be Seen In The Hindi Remake Of South's Ala Vaikuthapuramloo, These Are Also The Upcoming Remake And Sequel Films Of The Actor

कार्तिक के पास फिल्मों का खजाना:साउथ की अला वैकुठपुरमलो के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं कार्तिक आर्यन, ये भी हैं एक्टर की अपकमिंग रीमेक और सीक्वल फिल्में

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का नाम साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक के लिए सामने आ रहा है। खबर है कि फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए दोनों के नाम पर विचार किया जा रहा है। ये फिल्म दक्षिण भारत में साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की जोड़ी थी। इस फिल्म से पहले भी कार्तिक आर्यन की झोली में कई रीमेक और सीक्वल फिल्में हैं। आइए, जानते हैं वो फिल्में कौन सी हैं-

धमाका

ओरिजनल फिल्म- द टेरर लाइफ

जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका साउथ कोरियन फिल्म द टेरर लाइफ की हिंदी रीमेक है। राम माधवन के निर्देशन में बनी इस थ्रिलर में कार्तिक एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आएंगे जो एक आतंकी हमले को अपने चैनल के जरिए टेलीकास्ट करेंगे। इसकी असली फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें हा जंग वू लीड रोल में थे।

अनटाइटल

ओरिजनल फिल्म- जिगरठंडा

सोनचिरैया के बाद निर्माता अनिल चौबे जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ साउथ की पॉपुलर फिल्म जिगरठंडा की हिंदी रीमेक फिल्म बनाने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट की खबर साल 2019 में आई थी। पहले ये फिल्म अजय देवगन निशिकांत कामत के निर्देशन में फरहान अख्तर और संजय दत्त के साथ बनाने वाले थे लेकिन बाद में ये प्रोजेक्ट अनिल चौबे के पास चला गया।

ये हैं कार्तिक की अपकमिंग सीक्वल फिल्में-

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भुलैया की सीक्वल फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साउथ की फिल्म मणिचित्राताजू की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को 19 नवम्बर 2021में रिलीज किया जाएगा जिसमें कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल में नजर आएंगी।

दोस्ताना 2

साल 2008 की रोमांटिक ड्रामा फिल्म दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम ने लीड रोल निभाया था। अगले साल इस फिल्म का सीक्वल दोस्ताना 2 रिलीज होने वाली है जिसमें जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी लीड रोल निभा रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर कॉलिन डी कुन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं।

सोनू के टीटू की स्वीटी 2

साल 2018 में जबरदस्त हिट हुई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की सीक्वल फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ही लीड रोल में नजर आएंगे हालांकि फिल्म की पूरी स्टार कास्टिंग तय नहीं की गई है। पिछली फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया था।

खबरें और भी हैं...