सोशल मीडिया से:कार्तिक आर्यन ने अपनी लेम्बोर्गिनी के बोनट पर रखकर लिया चाऊमीन का मजा, वायरल हुआ वीडियो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'धमाका' के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के सेट पर पहुंचे। हाल ही में सोशल मीडिया पर कार्तिक का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैन्स उनकी सादगी के दीवाने हुए जा रहे हैं। वीडियो में वो अपने दोस्त के साथ शहर के एक स्नैक्स कॉर्नर पर चाइनीच खाने का आनंद ले रहे हैं। इस दौरान पैपराजी और फैन्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। साथ ही आर्यन ने भी मुस्कुराते हुए उनके साथ फोटोज क्लिक करवाई।

रोड के किनारे फूड वैन

वीडियो में कार्तिक की लैंबॉर्गिनी एक फूड वैन के पास खड़ी दिखाई दे रही है। एक्टर उसमें उन्हीं कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं जो उन्होंने बीबी शूट के लिए पहने थे- जींस और एक डेनिम जैकेट। वो वहां पर अपनी कार के बोनट पर अपने दोस्त के साथ चाऊमीन खा रहे थे।

कार्तिक के फैन्स को आ रहा है उनका यह अंदाज काफी पसंद

कार्तिक के फैन्स को भी उनकी सादगी काफी पसंद आ रही है। वीडियो को देख उनके एक फैन ने कमेंट किया, "वह बहुत विनम्र हैं। इतना प्यारा आदमी।" वहीं दूसरे फैन ने लिखा, "ग्रेट एक्टर, जमीन से जुड़ा हुआ है।" तो वहीं कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया। इस वीडियो के कुछ घंटे पहले, कार्तिक वीकेंड का वार एपिसोड के लिए बिग बॉस 15 में सलमान के साथ शामिल हुए थे।

19 नवंबर को होगी यह फिल्म रिलीज

राम माधवानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'धमाका' में कार्तिक आर्यन, अर्जुन पाठक के रोल में हैं, जबकि मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को 19 नवंबर को डिजिटली, नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है। ये फिल्म कार्तिक का डिजिटल डेब्यू होने वाली है। ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइव' की हिंदी रीमेक है।

खबरें और भी हैं...